ढुल्लू महतो पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला के पति पर लगा अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप। महिला बोली ढुल्लू फंसा रहे।

धनबाद: एक युवती ने ढुल्लू महतो मामले के यौन शोषण पीड़िता के पति राजीव कुमार पर कतरास थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। प्राथमिकी में उसने राजीव कुमार पर नहाने के दौरान वीडियो बनाने और ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती यह प्राथमिकी बुधवार की देर रात दर्ज करायी। इस मामले में भाजपा विधायक ढुल्लू महतो पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने बताया कि विधायक फरार रहकर भी उसके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच सीबीआई से की जाए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी अलग हो सके।

चार-पांच दिन पहले ढुल्लू ने की मैनेज करने की कोशिश!

पीड़िता ने बताया कि ढुल्लू महतो ने चार-पांच दिनों पहले मामले को मैनेज करने की कोशिश की थी. उसने पड़ोसी के घर अपने आदमी को भेजकर उसे तीन करोड़ रुपये का प्रलोभन भी दिया. साथ ही दिल्ली में फ्लैट खरीद देने की बात भी कही. उस आदमी ने उनके सामने ही ढुल्लू महतो के भाई शरद महतो से बात की. लेकिन जब वे मामले को मैनेज करने के लिए तैयार नहीं हुईं तो एक साजिश के तहत उनके पति पर झूठी प्राथमिकी करवा दी.

प्राथमिकी में अंगारपथरा की रहने वाली युवती ने बताया है कि 2017 से उसका राजीव कुमार और उनकी पत्नी से संपर्क है. वह कई बार इन लोगों के साथ रांची भी जा चुकी है. रात में कई बार उसे कतरास में राजीव कुमार के घर पर रहना पड़ा है. इसी बीच एक दिन राजीव कुमार ने अपनी पत्नी के सहयोग से नहाते हुए मेरा वीडियो बना लिया. फिर वीडियो दिखाकर मुझे ब्लैकमेल कर मेरा यौन शोषण करता रहा. जब उसने सारी हदें पार कर दी तो मैंने उसे एक दिन बुलाया और मैंने भी उसका वीडियो बना लिया. जरूरत पड़ने पर मैं इस वीडियो को पुलिस के सामने पेश करूंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.