सिमडेगा।लाह और महुवा व्यवसायी से हुए लूटपाट मामले का किया पुलिस ने उद्भेदन..

सिमडेगा:-पाकरटाँड़ थाना क्षेत्र के सिरूपरधिया के समीप जंगल में बीते 1 मार्च को चार अपराधियों के लाह एवं महुवा व्यवसायी गुमला निवासी दीपक साहू से हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था।

जिसका सिमडेगा पुलिस ने आज उद्भेदन करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्री राजकिशोर ने बताया कि दिनाँक 1 मार्च को सिरूपरधिया गांव से पहले जंगल में चार अज्ञात अपराधियों के द्वारा हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था।साथ ही अपराधियों ने व्यवसायी दीपक साहू से ₹15000 एवं मोबाइल लूट लिया था।

घटना के बाद से ही पुलिस एक टीम बनाकर मामले की जांच कर अपराधियों की खोजबीन कर रही थी।छापामारी के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर चारों अपराधि आसनबेड़ा निवासी महाबीर सिंह,सिकरियाटाँड़ निवासी संजीत नायक,जलडेगा निवासी दिलीप सिंह एवं आसनबेड़ा निवासी बालमुकुंद सिंह की गिरफ्तारी की गई।

वहीं उन्होंने बताया कि अपराधियों के पास से लुटे गए पैसे,मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद किया गया है। वहीं एसडीपीओ ने बताया कि इससे पहले लाह व्यापारी विजय केशरी के लूट कांड में भी इन्होंने अपनी संलिप्तता स्वीकार किया।अपराधियों की गिरफ्तारी में सर्किल इंस्पेक्टर श्री दयानंद,प्रशिक्षु एसआई हीरालाल महतो,मुन्ना रमानी,सुकलाल हांसदा,शिवचरण उरांव,सुपाई सोरेन एवं सशस्त्र बल शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.