विश्वास,धोखा और अश्लील:युवती ने जिसे जीवन साथी मान किया सबकुछ हवाले उसी ने कर डाला ये हरकत

बोकारो।युवती ने जिसपर भरोसा किया वो धोखेबाज निकला।बोकारो की एक युवती ने जिस पर भरोसा कर जीवन साथी बनने का सपना देखा, उसने ही उसके विश्वास की हत्या कर दी।उसका अश्लील वीडियो बनाया, रिश्तेदारों को भेजा, इतना ही नहीं अश्लील साइट पर भी इस वीडियो को डाल दिया। लड़की के भाई ने मामले की शिकायत बोकारो जिले के बालीडीह थाना में की है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक बिहार के नालंदा जिले का रहने वाला है। जल्द ही पुलिस की एक टीम युवक को धर-पकड़ करने के लिए नालंदा जाएगी।

ये है मामला:
युवती की भाई ने बताया कि बहन की शादी बिहार नालंदा निवासी मंजीत कुमार सिंह से 2018 में तय हुई थी। शादी तय हुई तो दोनों में बातें भी होने लगीं। लड़के के अलावा उसके माता-पिता भी बहन से बात करते थे।व्हाट्सएप्प पर वीडियो कॉल भी करते थे। कुछ समय में मंजीत ने उसकी बहन का विश्वास जीत लिया। इसके बाद उससे अश्लील वीडियो चैट करने लगा। साथ ही बहन की जानकारी के बिना ही उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इस बीच 2018 में जब घरवाले तिलक चढ़ाने गए तो मंजीत ने शादी से इन्कार कर दिया। हम लोग भी कुछ नहीं बोले। दूसरी जगह बहन का रिश्ता देखने लगी।

अश्लील वीडियो वायरल करने के बाद दी धमकी:

लड़की के भाई के अनुसार रिश्ता टूट जाने के बाद आरोपी ने फिर बहन से बात करनी शुरू कर दी। उसे शादी करने का भरोसा दिया। उसके मेल से कई निजी फोटो व वीडियो ले लिए। इस बीच बहन को अहसास हो गया कि मंजीत की मंशा उसे बदनाम करने की है, वह उससे शादी नहीं करेगा। बहन ने उससे बात करनी बंद कर दी तो उसने बहन के नाम पर फेसबुक अकाउंट बनाया। उसकी अश्लील तस्वीर उसमें डाल दी। पिछले वर्ष अक्टूबर में बहन ने उससे बातचीत बंद कर दी। इससे मंजीत भड़क गया। हमारे कई रिश्तेदारों को वह अश्लील वीडियो भेज दिया। और तो और बुरे परिणाम की धमकी भी दी। फरवरी में उसने एक अश्लील साइट पर वीडियो डाल दिया। वह बहन को बदनाम कर रहा है।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आगे की कारवाई में जुटी है।