Breaking:रायगढ़ से अपहृत बच्चा 10 घंटे के अंदर खूँटी पुलिस की मदद से सकुशल बरामद,तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार.

राँची।छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से व्यवसायी के अपहृत बच्चा को खूंटी पुलिस की मदद से छत्तीसगढ़ पुलिस ने खूंटी से सकुशल बरामद कर लिया गया।गौरतलब है कि रायगढ़ जिले के खरसिया से शनिवार की शाम 6 बजे कारोबारी राहुल अग्रवाल के छह वर्षीय बेटे शिवांश का अपराधियो ने अपहरण कर लिया था।खूंटी पुलिस की मदद से छत्तीसगढ़ पुलिस ने इस घटना में शामिल में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और अपने साथ छत्तीसगढ़ लेकर चली गई।

अपहरण की घटना के बाद सीसीटीवी में आए डिटेल के अनुसार पहचान कर और कुछ अन्य इनपुट के आधार पर छत्तीसगढ़ पुलिस दो टीमें झारखण्ड की तरफ रवाना की हुई।झारखण्ड के रास्ते में आने वाले सभी जिलों के एसपी को अलर्ट कर डिटेल शेयर किया गया और उनसे नाकेबंदी के लिए अनुरोध किया गया. आरोपी लगातार आगे बढ़ते रहे और रायगढ़ पुलिस टीम दो इंस्पेक्टर की टीम के साथ पीछा करती रही।इसी दौरान खूंटी एसपी आशुतोष शेखर को घटना की सुचना मिली।सूचना मिलते ही एसपी ने पुलिस टीम को कारवाई का निर्देश दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देर रात एक बजे के करीब बच्चे को खूंटी से बरामद कर लिया है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

डीजीपी ने झारखण्ड पुलिस का आभार जताया

बच्चे के सकुशल बरामद होने के बाद छत्तीसगढ़ डीजीपी ने झारखण्ड पुलिस के एसपी राँची, एसपी खूंटी और एसपी सिमडेगा का आभार भी जताया है।डीजीपी ने कहा रायगढ़ पुलिस के निर्देशन में झारखण्ड पुलिस ने जिस तरह सुलझाया और झारखण्ड पुलिस ने जो तत्परता निभाई वह सचमुच तारीफ के काबिल है।