#मुंम्बई:अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर से सभी आहत हुए है,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन समेत कई हस्तियों ने संवेदना जताया है।

राँची।बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या कर ली फांसी लगाकर उन्‍होंने अपनी जान दे दी आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मिली जानकारी के अनुसार नौकर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस उनके घर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को बांद्रा स्थित उनके आवास से डॉ आर.एन. कूपर म्युनिसिपल जनरल अस्पताल लाया गया।

इधर पटना में भी खबर मिलते लोग उनके पटना आवास में पहुंचे हैंबिहार में लोग सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित आवास के बाहर इकट्ठा हुआ, जहाँ उनका परिवार रहता है।लोग इस खबर से बहुत आहत है

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम से बॉलीवुड जगत के साथ-साथ पूरा देश स्‍तब्‍ध है। सुशांत के असामयिक निधन पर बॉलीवुड कलाकारों के अलावे राजनीति जगत के जाने माने लोगों ने भी शोक जताया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया है. पीएम ने लिखा है एक चमकता युवा कलाकार बहुत जल्‍द दुनिया छोड़ कर चला गया. उनका टीवी और फिल्‍म जगत में उम्‍दा प्रदर्शन रहा।सुशांत का उत्‍थान मनोरंजन जगत में बहुत सारे लोगों के लिए प्रेरणास्‍त्रोत रहा वे अपने पीछे बहुत सारे यादगार परफॉर्मेंस छोड़ गये. पीएम ने लिखा है कि उनके निधन से आहत हूं. उनके परिजन और फैन्‍स के प्रति मेरी संवेदना है।

झारखण्ड के मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2020 एक कठिन वर्ष रहा है। हम सभी को यथासंभव एक दूसरे की मदद करने का संकल्प लेना चाहिए। मेरी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है। भगवान दिवंगत आत्मा को शांति एवं उनके परिजनों को दुःख सहन करने की शक्ति दें।

एक बेहतरीन अदाकार का छोटी सी उम्र में यूं चले जाना बेहद दुखद है। अपने छोटे से फिल्मी कैरियर में सुशांत सिंह राजपूत ने कई संजीदा किरदार निभाये। उनके परिजनों और चाहनेवालों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और उनके परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।
–रघुवर दास पूर्व मुख्यमंत्री