24 घंटे में कोरोना के 15 नये केस, गांवा की बीडीओ व डुमरी की 7 गर्भवती महिलाएं संक्रमित

गिरिडीह। गिरिडीह जिले में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 15 नये केस सामने आये हैं। डुमरी के अलग-अलग गांवों में मिले सात नये केस में सभी गर्भवती महिलाएं हैं। गांवा में ही छह नये संक्रमित मिले जिनमें वहां की बीडीओ भी शामिल हैं।

वहीं गिरिडीह शहर में एक भाजपा नेता के भाई और सांसद प्रतिनिधि भी कोरोना संक्रमित पाये गये. 15 नये केस मिलने के बाद अब जिले में कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर 45 हो गये हैं.

डुमरी की सात संक्रमित गर्भवती महिलाएं महानगरों से लौटी थीं और क्वारेंटाइन सेंटर में रह रही थीं. डुमरी एसडीएम प्रेमलता मुर्मु के निर्देश पर सातों महिलाओं को कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इनके संपर्क में आये लोगों की पहचान की जा रही है.

गांवा की बीडिओ की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट रविवार सुबह आयी. फिलहाल वह अवकाश पर हैं. गांवा के एक शोरूम के दो कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये. इसमें दोनों मालडा गांव के कर्मी बताये जा रहे हैं.

गिरिडीह में हर रोज कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है।शहर के कुछ वीआईपी भी संक्रमित हो चुके हैं इसके बाद गिरिडीह चेंबर ऑफ कॉमर्स की नींद टूटी।रविवार को चेंबर ऑफ कॉमर्स ने शहर के कारोबारियों के बीच पत्र जारी कर सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक प्रतिष्ठानों को खोलने की अपील की।

रविवार को ही स्वास्थ विभाग ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए दो भाजपा नेता सह पूर्व नगर पर्षद अध्यक्ष समेत भाजपा नेता के भाई के संक्रमित होने की पुष्टि की. इसके साथ ही शहर के एक कोयला कारोबारी के भी संक्रमित होने की बात कही जा रही है।