#लॉकडाउन! ब्यूटी पार्लर में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, संचालक, ग्राहक, युवती सहित चार लोग भेजे गए जेल..

RANCHI:लॉकडाउन के दौरान सेक्स रैकेट का भी धंधा अच्छा चल रहा था। रैकेट चलाने वाले माफिया इस बात से बेफिक्र थे कि इस लॉक डाउन में पुलिस उनके पीछे नहीं पड़ेगी और उनकी कमाई अच्छी हो जाएगी। लेकिन पड़ोसियों को ये धंधा पसंद नहीं आया और संचालक सहित इमसें शामिल युवती और ग्राहक को गिरफ्तार करा दिया।

लालपुर थाना क्षेत्र स्थित सिदो कान्हू पार्क के सामने स्लिम एंड साइन नाम के ब्यूटी पार्लर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। जिसमे शामिल चार लोगो को पुलिस ने सोमवार की रात गिरफ्तार किया था । जिन्हें मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जिन्हें जेल भेजा गया है उनमें स्लिम एंड साइन ब्यूटी पार्लर का संचालक सुमन पंडित, उसका स्टॉफ कासिफ अहमद एक ग्राहक सरजू साव व एक महिला शामिल है। पुलिस ने सभी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।

ग्राहक सेट होने पर पार्लर में आती थी लड़की, लॉक डाउन में बंगाल से बुलाया गया था मोटी कमाई का लालच देकर

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वहां लॉक डाउन में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। गिरफ्तार ब्यूटी पार्लर का संचालक सुमन पंडित ने बताया कि उसने धंधा चलाने के लिए वेस्ट बंगाल से महिला को बुलाया था। उसे मोटी कमाई का लालच दिया गया था। उसके लिए ग्राहक सेट करने का काम वह खुद व उसका स्टॉफ कासिफ किया करता था। जैसे ही कोई ग्राहक मिलता था लड़की को ब्यूटी पार्लर में बुला लिया जाता था। स्थानीय लोगो ने कई दिनों से इसपर नजर रखी थी। उन्हीं लोगों ने ही इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। इधर मंगलवार को चारों को प्रारंभिक कोरोना जांच कराने के बाद लालपुर पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा।