#jharkhand:उपायुक्त बोकारो आज राँची में मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन से शिष्टाचार मुलाकात किये।

उपायुक्त बोकारो आज राँची में मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन से शिष्टाचार मुलाकात किये।

गरीबों एवं जरूरतमंदों को उनका अधिकार दिलाने में कोई कमी नही होगी- उपायुक्त, बोकारो।

बोकारो:उपायुक्त श्री राजेश सिंह आज रांची में मुख्यमंत्री आवास पहुंच माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन से शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें पुस्तकें भेंट की। माननीय मुख्यमंत्री को उपायुक्त ने कोविड 19 संकट से जिला को उबारने के लिए की जा रही कार्रवाई, विकास कार्य तथा अन्य विषयों से अवगत कराया तथा भरोसा दिलाया कि बोकारो जिला में सभी कार्यों को ससमय पूरा करने का प्रयास रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि गरीबों एवं जरूरतमंदों को उनका अधिकार दिलाने में कोई कमी नही किया जाएगा। बेहतर तालमेल के साथ जिला को एक नई दिशा दी जाएगी।
माननीय मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि एक अच्छे नेतृत्वकर्ता/ अधिकारी को सिर्फ दृष्टि नहीं – दृष्टिकोण की जरूरत होती है। 2007 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री राजेश सिंह हर मुश्किल हालत से जूझ ना सिर्फ देश की अग्रणी सेवा आई ए एस में चयनित हुए बल्कि खेल के क्षेत्र में भी देश का सफलतापूर्वक प्रतिनिधित्व किया है।
माननीय मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि बोकारो जिले की जनता की पूरी तन्मयता से सेवा करते हुए राज्य को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएंगे।