पति के मौत के अगले दिन कुएं से मिली पत्नी की लाश,कल पति का अंतिम संस्कार हुआ,आज पत्नी का किया गया


​​​बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के गोमिया थाना क्षेत्र में पति की मौत के बाद उसकी पत्नी की भी मौत हो गई।महिला का शव शुक्रवार को कुएं से बरामद किया गया।परिजनों ने बताया कि महिला के पति का अंतिम संस्कार कर गुरुवार को घर लौटे थे। इसी रात महिला की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है। परिजनों के अनुसार, महिला को मिर्गी का दौरा आता था। संभवत वो कुएं में इसी वजह से रात में गिर गई होगी।मृतका की पहचान अनुराधा देवी (45) के रूप में की गई।

मिली जानकारी के मुताबिक अनुराधा देवी के पति लाला कांदू (52) कुछ दिन से बीमार था। उसका इलाज राँची में चल रहा था। लाला की मौत गुरुवार को हो गई थी। इसी दिन गोमिया में उसका अंतिम संस्कार किया गया।रात में अनुराधा देवी कुएं में गिर गई और उसकी भी मौत हो गई।इधर परिजनों ने का कहना है कि अनुराधा देवी को मिर्गी का दौरा पड़ता था। इसके अलावा रात को कभी भी उठकर घर का काम करने लगती थी। कभी-कभी वह रात को गांव में घूमने निकल जाती थी। परिजनों ने बताया कि ऐसा लगता है कि वह रात को उठी और बाथरूम गई होगी। इसके बाद कुएं से पानी निकाली होगी। बाल्टी में आधा पानी भरा मिला है। इसी दौरान अनुराधा देवी को मिर्गी का दौरा पड़ा होगा और वह कुएं में गिर गई होगी। लोगों को शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी मिली।

इधर पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाला। पुलिस ने परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत सामने आएगी।