परीक्षा देने आई छात्रा से छेड़खानी,आरोपी को छात्रों ने जमकर पिटाई की,पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

–छात्रों के गुस्से का शिकार दो छात्र भी बने,दोनों मोबाइल से वीडियो बना रहा था,भीड़ ने दोनो की पिटाई कर दी।

दुमका।परीक्षा देने आई एक छात्रा के साथ छेड़खानी की एक घटना सामने आई है।बताया जाता है कि एसपी कालेज परिसर में सोमवार को एक आदिवासी युवती के साथ अब्दुल गफ्फार नामक एक युवक ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की। आरोपी अब्दुल को छात्रों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया।

इस सम्बंध में पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में व्यक्ति पर जबरन छेड़खानी करने का आरोप लगाया है और एससीएसटी का मामला दर्ज करने का अनुरोध किया है। गफ्फार शहर के जिला रोड स्थित में बाल सुधार गृह में गृहपति है। वह जान पहचान की एक आदिवासी छात्रा को इग्नू की परीक्षा दिलाने के लिए कार से एसपी कालेज आया था। जैसे ही वह आदिवासी छात्रा कार से उतरने लगी गफ्फूर ने उसका हाथ लिया और जबरदस्ती करने लगा।उसकी इस हरकत को हास्टल में रहने वाले आदिवासी छात्रों ने देख लिया और पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

इधर घटना की सूचना मिलने पर नगर थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह पूरी टीम के साथ पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया। करीब तीन घंटे बाद छात्रों ने पुलिस के साथ कालेज से बाहर जाने दिया। छात्र इस कदर गुस्सा थे कि घटना का वीडियो बना रहे दो छात्रों की भी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।