रातभर युवक को खोजते रहे परिजन,सुबह नदी की रेत में गड़ा मिला शव

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले के सतगावां थाना क्षेत्र के माधोपुर स्थित सकरी नदी के बालू में गड़ी अवस्था में एक युवक का शव शनिवार को पुलिस ने बरामद किया। शव की पहचान माधोपुर पंचायत के धर्मपुर निवासी मनोज शर्मा (35 वर्ष) पिता बदरी शर्मा के रूप में की गई है।घरवालों का कहना है कि मनोज शर्मा प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को भी बासोडीह बस स्टैंड के समीप अपनी सेलून दुकान बंद करके घर आ रहा था।इसी दौरान रास्ते में ही कुछ लोगों ने उसे जान मारकर शव को छिपाने के लिए उसके शव को बालू में गाड़ दिया। इसके बाद मोबाइल फोन व पैसे भी ले लिया।रात में जब मनोज घर नहीं आया तो उसे फोन कि‍या पर वह स्विच ऑफ आने लगा। देर रात तक माता-पिता व अन्य लोग मनोज को खोजने के लिए घर से बासोडीह तक गए, लेकिन कहीं उसका कुछ पता नहीं चला।

वहीं, घरवाले भी काफी चिंतित हो गए, जब शनिवार की सुबह उसके परिजन नदी पार कर रहे थे तो अचानक उनकी नजर एक गमछे के छोर पर पड़ी तो देखा कि यह गमछा मनोज रखता था।वह गमछा बालू में हल्का सा दिखाई दे रहा था। लोगों ने जब गमछे को खींचा तो देखा कि मनोज का शव उस गमछे से लिपटा था। फिर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना पाकर सैकड़ों ग्रामीण व सतगावां पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया।

वहीं, पुलिस को घटना स्थल एक जोड़ी चप्पल और एक और गमछा भी मिला। पुलिस के अनुसार, यह चप्पल और गमछा हत्यारे का है, जो वहीं छूट गए।उपस्थित ग्रामीणों ने पुलिस से इस घटना को अंजाम देने वाले को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही हत्याकांड का जल्द खुलासा करने की मांग की है।