दुमका:दादी ने पोते को कुछ कह दिया था,पोते ने गुस्से में दादी की गला दबाकर कर दी हत्या,ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया

दुमका।झारखण्ड की उप राजधानी दुमका के जरमुंडी प्रखंड के तालझारी थाना क्षेत्र के बरमासा गांव में अनहोनी हो गई।जहां दादी की मामूली बात पर पोते ने आपा खो दिया और उसने अपनी ही दादी की हत्या कर दी। ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई तो ग्रामीण आक्रोशित हो उठे, उन्होंने हत्यारोपी पोता बली मंडल को पकड़ कर रस्सी से बांध दिया। बाद में उन्होंने आरोपी पोते को पुलिस को सौंप दिया।

इस सम्बंध में ग्रामीणों ने बताया कि बरमासा निवासी 65 वर्षीय लावा देवी, पोते बली मंडल के साथ पुराने आवास में रहती थी। मंगलवार रात दादी और पोते में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।इसके बाद बली मंडल ने आपा खो दिया और उसने गुस्से में दादी का गला दबा दिया। ग्रामीणों को बुधवार सुबह घटना की जानकारी हुई।इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी बली मंडल को पकड़कर रस्सी से बांध दिया।इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तालझारी थाना प्रभारी को दूरभाष पर दी। कई घंटे बाद पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी होने के बाद उन्होंने इसकी सूचना तालझारी थाना प्रभारी राजीव प्रकाश को दे दी थी। लेकिन इसके एक घंटे बाद भी कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा। कई घंटे बाद पुलिस वाले पहुंचे और मौका मुआयना किया। पुलिस के देरी से आने से लोगों में नाराजगी है।