Ranchi:16 वर्षीय छात्रा (फुटबॉल खिलाड़ी) से दुष्कर्म,आरोपी छात्रा का दोस्त निकला,दो गिऱफ्तार

राँची।राजधानी राँची में महिला फुटबॉल खिलाड़ी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।इस मामले में दो आरोपी को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है कि पीड़िता उड़ीसा के संबलपुर से फुटबॉल खेलकर राँची लौटी थी।इसी दौरान नानी घर छोड़ने के बहाने दोस्त द्वारा सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया है।यह मामला खरसीदाग ओपी क्षेत्र का है।

नाबालिग के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई

मिली जानकारी अनुसार नाबालिग खरसीदाग ओपी क्षेत्र में अपनी नानी के घर रहती है।। 31 जुलाई को संबलपुर से फुटबॉल खेलकर राँची लौटीं।वहीं नाबालिग के फेसबुक से बनें दोस्त खूंटी के रहने वाले नाबलिग युवक ने नानी घर छोड़ने की बात कह सतरंजी बाजार बुलाया।जहां से उसे सुनसान जगहों पर ले जाकर दुष्कर्म किया।दुष्कर्म करने के बाद नाबालिग को नानी के गांव के समीप छोड़कर फरार हो गए। नाबालिग के बयान पर मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई एवं दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं मामले को लेकर मुख्यालय प्रथम डीएसपी नीरज कुमार, नामकुम थाना प्रभारी जांच में जुटे रहे।डीएसपी नीरज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई है।मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

खबर मत छापिए, विधान सभा में मामला उठ जाएगा

इस घटना के सम्बन्ध में जब खरसीदाग ओपी प्रभारी से पूछे कि ऐसी कोई घटना हुई तो उन्होंने पहले इंकार किया।उसके बाद कहा घटना हुई है।जांच कर रहे हैं।कहा ऐसा खबर मत छापिए विधानसभा में ये मामला उठने लगेगा।