देह-व्यापार के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी;6 युवतियां सहित 9 गिऱफ्तार,मॉडल और फैशन डिजाइनर बनकर रूकी थीं और चल रहा था सेक्स रैकेट,सरगना फरार

डेस्क टीम:
मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के भंवरकुआं में स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने देह व्यापार के अड्‌डे पर छापामार कार्रवाई की। यहां से पुलिस ने छह युवतियों और तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। पकड़ी गई युवतियां महाराष्ट्र और कोलकाता की रहने वाली हैं। सभी यहां मॉडल और फैशन डिजाइनर बनकर रूकी थीं। युवतियों को इंदौर लाने वाला मास्टर माइंड दलाल फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।


TI शशिकांत चौरसिया के मुताबिक नवलखा के इंद्रा कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसआई निधि श्रीवास्तव को भेजा गया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए छह युवतियों और तीन कस्टमर को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक पकड़ाई युवितयों में दो महाराष्ट्र के मुंबई और लातूर की रहने वाली हैं। वही दो कोलकाता की रहने वाली है। एक युवती भोपाल की बताई गई है। वहीं पकड़े गए युवक दीपक चौरसिया निवासी सतना, अविनाश निवासी रीवा और महेश मित्तल निवासी खातेगांव हैं।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मास्टर माइंड संतोष ठाकुर निवासी सतना यहां लड़कियों को लेकर आता था। लड़कियां इवेंट,मॉडलिंग और फैशन डिज़ाइनर का कोर्स करने की बात कर रूकी हुई थी। पुलिस के मुताबिक संतोष अभी फरार है। उसके गिरफ्त में आने के बाद मामले में और खुलासा हो पाएगा।