Breaking:राँची के रातू थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने कार सवार को गोली मारकर की हत्या…

राँची: रातू थाना के बिजुलिया में नगड़ी क्षेत्र के एडचोरो का रहने वाला इम्तियाज अंसारी नाम के व्यक्ति को दो बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने सोमवार की शाम के करीब 7:30 बजे के आसपास गोली मारकर हत्या कर दी.बताया जा रहा है कि इम्तियाज अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति था पहले भी इम्तियाज दो बार जेल जा चुका है।

फिलहाल वह जमीन के कारोबार से जुड़ा हुआ था,इससे आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने जमीन विवाद के चलते ही इम्तियाज की गोली मारकर हत्या की है. हालांकि इम्तियाज की हत्या के पीछे गैंगवार की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है मिली जानकारी के अनुसार इम्तियाज अंसारी अपने एसयूवी कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे इसी दौरान रातू थाना के बिजुलिया में दो बाइक पर सवार होकर आए तीन की संख्या में अपराधियों ने कार में ही इम्तियाज अंसारी को गोली मार दी।

बताया जा रहा है कि इम्तियाज अंसारी के सिर मे गोली लगी और मौके पर ही इम्तियाज अंसारी की कार के अंदर ही मौत हो गई.जिस तरह से अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया इससे साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि अपराधियों ने इम्तियाज अंसारी की हत्या करने से पहले उसकी रेकी कर रखी थी जिसके बाद घटना का अंजाम दिया मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों के द्वारा इम्तियाज अंसारी की हत्या करने के बाद अपराधी भागने लगे इसी दौरान इम्तियाज अंसारी के ड्राइवर ने अपराधी को धक्का दे दिया और अपराधी मौके पर ही गिर गए. जिसके बाद अपराधी बाइक छोड़ फरार हो गए.मौके पर पुलिस ने तीन पिस्टल और दो बाइक बरामद किया है।

इधर सूचना है हत्या के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।