ऑटो संघ का बड़ा आरोप: राँची ट्रैफिक एसपी,करोड़ों रुपये अपने ट्रैफिक थाना प्रभारी से करवा रहे मासिक वसूली,राज्यपाल को पत्र लिखकर जाँच कराने की मांग.

राँची।ऑटो चालक को बेवजह परेशान करवा रहे राँची के ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग।ट्रैफिक थाना प्रभारी द्वारा ऑटो को जब्त करवा कर रुपया की वसूली कर रहे है. यह आरोप छोटानागपुर टैक्सी और टेंपो चालक संघ के अध्यक्ष शमीम अख्तर ने लगाया है। इसको लेकर शमीम अख्तर ने राज्यपाल को पत्र लिखकर राँची ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग पर लगाए गए आरोप की जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

ऑटो चालक को बेवजह परेशान करवा रहे राँची ट्रैफिक एसपी:-

छोटानागपुर टैक्सी और टेंपो चालक संघ के अध्यक्ष शमीम अख्तर के द्वारा राज्यपाल को पत्र लिखकर कहा है कि ट्रैफिक एसपी द्वारा तानाशाही और अफसरशाही रवैया अपनाकर गरीब ऑटो चालकों को बेवजह परेशान करवा रहे हैं. एक और आवेदनकर्ता जो परमिट के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा किए हैं. वैसे ऑटो को थाना प्रभारी के द्वारा जब्त करवा कर 10 हजार रुपया की वसूली करवा रहे हैं. इनके कार्यकाल में सभी ट्रैफिक थाना में ऑटो जब्त की गई है।

करोड़ों रुपये अपने ट्रैफिक थाना प्रभारी से करवा रहे मासिक वसूली:-

छोटानागपुर टैक्सी और टेंपो चालक संघ के अध्यक्ष शमीम अख्तर के द्वारा राज्यपाल को पत्र लिखकर कहा है कि, ऑटो पार्किंग ठेकेदार से इनकी मिलीभगत है. रातू रोड राजभवन के चारदीवारी के आसपास इनकी पावर से बड़ी बड़ी बसे लगी रहती है. इन पर इनका नजर नहीं है. क्योंकि ये संचालक मोटी रकम इन्हें देते हैं. ऑटो चालकों पर इनका भेदभाव लगातार जारी है. करोड़ों रुपये अपने यातायात थाना प्रभारी से मासिक वसूली करवा रहे हैं।