Jharkhand:चलती स्कॉर्पियो में लगी आग,स्थानीय लोगों की सूझबूझ से स्कॉर्पियो चालक जिंदा जलने से बचा,शीशा तोड़ा और ड्राइवर को बाहर निकाल उसकी जान बचाई.

कोडरमा।जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र राँची-पटना रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सामने गुरुवार को एक चलती स्कॉर्पियो में आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरी गाड़ी में फैल गई। इस दौरान स्कॉर्पियो का ड्राइवर गाड़ी के अंदर की बेहोश हो गया, दरवाजा लॉक था। ऐसे में लोगों ने फौरन स्कॉर्पियो का शीशा तोड़ा और ड्राइवर को बाहर निकाल उसकी जान बचाई। वहीं, लोगों ने खुद ही पानी और बालू डालकर स्कॉर्पियो में लगी आग को बुझा दिया।

बताया जा रहा है कि कोडरमा के चराडीह निवासी ड्राइवर सतीश कुमार स्कॉर्पियो लेकर तिलैया से बरही की ओर जा रहा था। इसी बीच गाड़ी बैंक ऑफ इंडिया के सामने अचानक रुकी और उसमें से धुआं निकलना शुरू हो गया। लोग कुछ समझ पाते कि इससे पहले ही गाड़ी के अगले हिस्से में आग लग गई। इस बीच ड्राइवर गाड़ी के अंदर ही बेहोश हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने पत्थर मारकर गाड़ी का शीशा तोड़ा। इसके बाद ड्राइवर को बाहर निकाला जा सका।लोगों की सूझबूझ से ड्राइवर जलने से बच गया।वहीं गाड़ी में बताया जा रहा है सम्भवतः शार्ट सर्टिक होने से आग लगी है।