दामाद को ससुराल वालों ने मारकर फेंका, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

अरहर की खेत में पड़े थे बेसुध, अस्पताल में आया होश

लातेहार, नितेश जायसवाल: लातेहार जिला के सदर थाना क्षेत्र के गोवा गांव में दामाद को ससुराल वालों ने पिटाई कर अरहर की खेत में फेंक दिया। जिससे दामाद बेसुध होकर खेत में ही पड़ा रहा, बाद में कराहने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही लातेहार पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

पति पत्नी में था विवाद, पत्नी को लेने गया था ससुराल

जानकारी के अनुसार जिले के मनिका थाना क्षेत्र के मटलौंग गांव निवासी हरानी राम के बेटे शंकर राम का विवाह लातेहार के गोवा गांव निवासी मांझी राम की बेटी संगीता देवी से हुआ था। विवाह के बाद हरानी व संगीता को चार बच्चे भी हुए, जिसमें एक बच्चे की मृत्यु हो गई। बीते कुछ समय से पति – पत्नी के बीच तालमेल नहीं होने के कारण मामला थाने में गया। इसके बाद संगीता अपने मायके में रहने लगी मगर ससुराल में उसका आना जाना लगा रहा।

इसी बीच मंगलवार को शंकर राम अपनी ससुराल जाकर अपनी पत्नी संगीता देवी को लेने गोवा आ गया। इसके बाद घर में विवाद शुरू हुआ तो शंकर की बेरहमी से पिटाई कर दी गई और बेहोशी की हालत में उसे पास के ही अरहर की खेत में फेंक दिया गया। जब उसे होश आया तो वह खुद को अस्पताल में पाया।

पिटाई से टूट गया जबड़ा, शरीर में भी गंभीर चोट

सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती शंकर राम की चिकित्सा करने वाले चिकित्सक डा. अखिलेश्वर प्रसाद ने बताया कि बेहरमी से पिटाई किए जाने के कारण शंकर के जबड़े की हड्डी टूट गई है। इसके साथ ही शरीर में भी कई स्थानों पर गंभीर चोट है। फिलवक्त शंकर की स्थिति खतरे से बाहर है, लेकिन जबड़े की हड्डी समेत अन्य इलाज रांची रिम्स में ही संभव है।