Ranchi:अरगोड़ा थाना की पुलिस पर एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर घायल करने का आरोप…..मामले की छानबीन की जा रही है…

राँची। राजधानी राँची के अरगोड़ा थाना की पुलिस पर एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर घायल करने का आरोप लगा है यह मामला गुरूवार की रात हुई है। पुलिस पर आरोप लगा है कि हरमू के रहने वाले विनोद सिन्हा नाम के युवक के साथ पुलिस ने बेरहमी से मारपीट किया जिससे लहूलुहान हो गया है।

जानकारी के मुताबिक विनोद सिन्हा नाम का व्यक्ति नशे में था पुलिस के द्वारा उसे पकड़ कर अरगोड़ा थाना लाया गया।इसी दौरान थाना के मुंशी से व्यक्ति का बहस होने लगा।जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी गई।इस मामले में सिटी एसपी ने कहा की प्रथम दृष्टया से जो जानकारी हमें मिली है व्यक्ति नशे में था और खुद से खुद को घायल कर लिया थाना परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। और पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इधर सूचना पाकर हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा खुद थाना पहुँचे हैं।मामले की छानबीन कर रहे है।डीएसपी ने बताया कि जांच की जा रही है।व्यक्ति के साथ थाना में मारपीट हुई है या थाना से बाहर कहीं गिर गया है।उन्होंने कहा कि अगर थाना मारपीट की पुष्टि होती है तो दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जायेगी।