अपराधियों का तांडव:12 वर्षीय बालक की गोली मारकर हत्या,राँची जिले में तीन दिन में (शनिवार से सोमवार सुबह तक) तीन गोलीबारी,दो चाकूबाजी की घटना,जिसमें चार मौत,चार घायल..

राँची।राज्य में अपराध चरम पर है,कहीं भी कुछ भी हो सकता है।घर में हो या बाहर लोग सुरक्षित नहीं है।जी हाँ, आप इस बड़ी ताजा घटना से अनुमान लगा सकते है।नामकुम में शनिवार को सुबह 10.30 बजे ताबड़तोड़ गोलीबारी तीन युवक घायल,अरगोड़ा में देर रात युवक की चाकू मारकर हत्या ,रविवार को हेसाग में दोपहर 2 बजे पीसीआर पुलिस के सामने चाकू मारकर हत्या, आज सोमवार को सुबह गोली मारकर एक युवक की हत्या एक घायल हुआ है।अब एक और सनसनीखेज वारदात सामने आया है जहां रविवार की देर रात खलारी प्रखंड के मैक्लुस्कीगंज थाना क्षेत्र के हेसालोंग बकुलिया टॉड में कृष्णा साहू के घर पर फायरिंग की गई जिसमें कृष्ण साहू के 12 वर्षीय पुत्र विशाल घायल हो गया।घायल विशाल को रात में ही रिम्स ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।घटना के सम्बंध में कृष्णा साहू की पुत्री ने बताया कि वह देर रात्रि 11 बजे के बाद शौच के लिए घर से बाहर निकली तभी दो लोग दीवार फांदकर घर में घुसे उसके बाद बेटी चिल्लाते हुए घर के अंदर घुसी और कृष्णा सहित परिवार के सभी लोग जग गए और दरवाजा बंद करने का प्रयास करने लगे,इसी बीच अपराधी भी जोर जबर्दस्ती से दरवाजा खुलवाने के लिए जोर लगाया और कृष्णा साहू को बाहर निकलने के लिए कहा जिसके बाद अपराधियों ने दरवाजा में बची बीच की जगह पर ही फायरिंग कर दिया। जिसमें बालक विशाल गम्भीर रूप से घायल हो गया ।घटना की सुचना मिलते ही रात में पुलिस पहुँची थी।वही सुबह में खलारी डीएसपी एव मैकलुस्कीगंज थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुचकर घटना को लेकर छानबीन की है।

वहीं बताया जा रहा है कि कृष्णा प्रसाद साहू के घर में देर रात करीब 12 बजे अज्ञात हमलावरों ने हमला किया। जहां पूरे परिवार को जान से मारने की नियत से आधा दर्जन से ज्यादा की संख्या हमलावर आये थे। दरवाजा खोलते ही अपराधियों ने कृष्णा प्रसाद साहू के 12 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार को गोली मार दी। इसी बीच हो-हल्‍ला होने के बाद अपराधी भाग निकले।वहीं आनन-फानन में बच्चे को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल है। पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।यहाँ बता दें कि बीते 2 माह पूर्व उसी गांव में मदन साहू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसका अब तक पुलिस उद्भेदन नहीं कर पाई है, जिससे अपराधियों का मनोबल दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है।