तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी,एक बच्चे की मौत,चार घायल…..15 दिन पहले खरीदी थी नई स्कॉर्पियो…..

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले के गढ़वा-कांडी मुख्य पथ में सलगा गांव स्थित बरडीहा मोड़ के पास कांडी की ओर जा रही तेज रफ़्तार में नई स्कॉर्पियो गाड़ी असंतुलित होकर सड़क किनारे आम के पेड़ से जा टकरायी।इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गयी,वहीं चालक भीष्म नारायण सिंह के साथ बैठे राहुल सिंह, अजय सिंह और नीतू देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी।बताया गया कि ड्राइवर को झपकी लगने के कारण स्कार्पियो असंतुलित होकर पेड़ से जा टकरायी।घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार,दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी सोन नदी के किनारे श्रीनगर के बगल के गांव दारिदह निवासी भीष्म नारायण सिंह (पिता सुरेश सिंह) की है।इसमें चालक भीष्म नारायण सिंह के साथ बैठे राहुल सिंह,अजय सिंह, नीतू देवी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं,वहीं एक छोटे बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

आसपास के लोगों का कहना है कि चालक नींद में था,जिसके कारण यह हादसा हुआ।दुर्घटनाग्रस्त लोगों को इलाज़ के लिए तुरंत अस्पताल भेजा गया है।कुछ ग्रामीणों का कहना था कि यदि पेड़ नहीं होता तो गाड़ी सीधे घरों में टक्कर मारती,जिससे और भी बड़ा हादसा हो सकता था।वहीं बताया कि गाड़ी को खरीदे लगभग 15 दिन ही हुए हैं और ये हादसा हो गया।फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है।मौके पर बरडीहा थाना पुलिस पहुंची और गाड़ी को थाना लेकर चली गयी।