साहिबगंज:हाईवा गाड़ी की चपेट में आया बाइक सवार,तीन छात्र गम्भीर रूप से घायल,स्थानीय लोगों ने सड़क जाम किया

साहिबगंज।जिले में गंगा नदी पर पुल निर्माण में लगे एक हाइवा की चपेट में आने से बुधवार की सुबह 3 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।बताया जा रहा है कि ट्रक एनटीपीसी कहलगांव से फ्लाई ऐश लेकर आ रहा था। घटना के बाद चालक हाइवा लेकर भाग गया है। वहीं हादसे के बाद स्‍थानीय लोग सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।पुलिस लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ,तीनों महादेवगंज के रहने वाले हैं।सभी बाइक से खेत की ओर ओर से आ रहे थे,तभी गंगा घाट की ओर से आ रहे हाइवा ने बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और तीनों बच्चे घायल हो गए। गंगा नदी में पुल का निर्माण करा रही कंपनी दिलीप बिल्डकाॅन के मैनेजर ने बताया कि घटना पुल निर्माण के लिए घेरे गए क्षेत्र में हुई है।उस मार्ग में आमलोगों के जाने पर रोक है। वहां सुरक्षा गार्ड को तैनात किया गया है,फिर भी कुछ लोग जबरन उस मार्ग में चले जाते हैं।

वहीं पुल निर्माण में लगी कंपनी दिलीप बिल्डकाॅन के साइट इंचार्ज भानु प्रताप सिंह ने कहा कि जहां हादसा हुआ है,वह आम रास्ता नहीं हैं। यह सिर्फ गंगा पुल के लिए बनाया गया है। बोर्ड पर साफ-साफ लिखा हुआ है कि किसी भी तरह की घटना होती है तो कंपनी जिम्मेदार नहीं है। फिर भी तीनों घायलों के इलाज का खर्च कंपनी उठाएगी।