Jharkhand:बैंक मैनेजर सहित तीन लोगों को भेजा जेल,बैंक खाते से 11 लाख निकासी का मामला

साहिबगंज: बैंकखाते से 11 लाख निकासी के मामले में बैंक मैनेजर समेत तीन जेल भेजे गए. यह मामला जिले के बरहड़वा थाना के रेलवे कॉलोनी की है. जहां लालधर राय के खाते से साइबर अपराधियों ने 11 लाख रूपया निकासी कर लिया था. इस मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए बैक मैनेजर मनोज कुमार, सुनील कुमार और जलील अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

क्या है मामला:

यह मामला नवम्बर 2019 की है. लालधर राय के एसबीआई खाते में कुल 17 लाख रुपए थे. खाते से एकाएक पैसे घट जाने की जानकारी मिलने पर उनके पुत्र मोहन कुमार राय ने 25 नवम्बर 2019 को बरहड़वा थाना में मामला दर्ज कराया. आवेदन के आलोक में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध दर्ज कर लिया अनुसंधान शुरू की, अनुसंधान के क्रम में पहले पटना जिला के महावीर कॉलोनी निवासी व वर्तमान में सागर कॉलोनी लोहण्डा थाना बोरियो (साहिबगंज) मकान बनाकर रह रहे बैंक मैनेजर मनोज कुमार की भूमिका सामने आई. पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि अपने अन्य सहयोगी की मदद से पीड़िता के खाता में अंकित मोबाइल नंबर को बिना उन्हें बताए ही बदलकर दूसरे नंबर प्रवृष्टि कर एटीएम एवं अन्य माध्यम से 11 लाख रुपये की निकासी कर ली. पुलिस ने मनोज को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

मैनेजर की निशानदेही पर दो अन्य गिरफ्तार:

मैनेजर से पूछताछ में मिली जानकारी पर अप्राथमिकी अभियुक्त भागलपुर जिला के मोजाहिदपुर थाना के वारसलीगंज के सुनील कुमार साह व साहिबगंज के हबीबपुर निवासी जलील अंसारी को गिरफ्तार किया गया. दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.