Ranchi:धुर्वा थाने में पेड़ की डाली टूट कर गिरा,कोई हताहत नहीं,बाइक और ट्रक क्षतिग्रस्त…..

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना के पास आज शनिवार को बड़ा हादसा टल गया।बताया जाता है कि सुनवाई को लेकर भाजपा नेता दीपक प्रकाश के साथ अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ थाने के आस-पास जमी थी।इसी बीच थाना के बाहर यूकेलिप्टस पेड़ की डाली टूटकर गिर गई।गनीमत रही उस समय वहां कोई नहीं था,जिससे कोई हताहत नहीं हुआ।हालांकि इससे यहां खड़े ट्रक और बाइक जरूर क्षतिग्रस्त हो गए।बता दें बीजेपी कार्यकर्ताओं के ऊपर पिछले दिनों हुई कार्रवाई मामले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश अपने समर्थकों के साथ धुर्वा थाना परिसर में थे। इस दौरान थाने के पास लगे यूकेलिप्टस के पेड़ की डाली टूटने से हादसा हो गया। इस दौरान एक पत्रकार की बाइक और एक ट्रक को नुकसान पहुंचा। इसी को लेकर भाजपा समर्थक ने चुटीले अंदाज में कहा ये हेमंत का किया धरा है।

ईद और अन्य बड़े त्योहारों अमूमन थाने में कम भीड़-भाड़ होती है,अगर अन्य दिनों की तुलना में देखें तो। ऐसे में पेड़ की डाली टूटने से गंभीर हादसा हो सकता था।यहां बीजेपी समर्थकों ने कहा कि हेमंत सरकार के कारण ही आज ईद की छुट्टी में भी थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

एक भाजपा समर्थक जो प्रत्यक्षदर्शी थे उन्होंने कहा कि जिस तरह से पेड़ की डाली गिरी है उस समय अगर कोई पेड़ के नीचे कोई रहता तो बड़ा हादसा हो सकता था।उन्होंने बताया इसमें किसी की जान भी जा सकती थी।