जमुई के एसपी को फोन कॉल कर धमकी देने वाला देवघर में धराया,होटल में छुपा था,पुलिस जांच में जुटी है

देवघर/जमुई।बिहार के जमुई जिले के एसपी शौर्य सुमन को बुधवार की शाम किसी शख्स से फोन कॉल कर धमकी दी थी।फोन करने वाला शख्श ने इस दौरान अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए उनके साथ गाली-गलौज भी किया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए फोन करने वाले आरोपी को झारखण्ड के देवघर से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है।बताया जाता है कि बालू के धंधे से जुड़े उक्त व्यक्ति द्वारा यह धमकी एसपी को दी गई। जिसके बाद पुलिस महकमा फोन कॉल की जांच में जुटी। जांच के दौरान फोन के लोकेशन से पता चला कि आरोपी झारखण्ड के देवघर जिले के नगर थाना क्षेत्र में ठहरा हुआ है।इसी सूचना के आधार पर जिले के चकाई पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक जमुई एसपी शौर्य सुमन को फोन पर धमकी देने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने के आरोप में देवघर के मंगलम होटल से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अरोपी का नाम लाल सिंह बताया जाता है।जिसका संबंध जिले के एक बालू माफिया से है।गिरफ्तारी टीम में नगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी और चकाई थानाध्यक्ष सीपी यादव शामिल थे।

इधर बताया जाता है कि आरोपी लाल सिंह जमुई एसपी के अलावा पूर्व में कई थानेदार और जनप्रतिनिधि को भी धमकी दे चुका है।पुलिस लंबे समय से इसकी तलाश कर रही थी।