JHARKHAND:गिरिडीह के भेलवाघाटी के पास बिहार के चकाई थाना क्षेत्र के बोंगी गांव स्थित हाई स्कूल के पास रविवार की देर रात नक्सलियों ने 3 जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया।

गिरिडीह।झारखण्ड-बिहार सीमा पर गिरिडीह के भेलवाघाटी के पास नक्सलियों ने उपस्थिति दर्ज कराई है.बिहार के चकाई थाना क्षेत्र के बोंगी गांव स्थित हाई स्कूल के पास रविवार की देर रात नक्सलियों ने 3 जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया।नक्सलियों के द्वारा जेसीबी में आग लगाने की घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल है।

चालक और मजदूर के साथ नक्सलियों ने की मारपीट:

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात नक्सलियों के हथियारबंद दस्ते ने जेसीबी में आगजनी की.इसके बाद नक्सलियों ने जेसीबी चालकों और निर्माण साइट पर उपस्थित मजदूरों के साथ मारपीट भी की. इस घटना के बाद झारखंड-बिहार सीमा के दोनों तरफ दहशत बना हुआ है.घटनास्थल बिहार के जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र में पड़ता है.

सीआरपीएफ के जवानों ने लिया जायजा:

घटना स्थल झारखण्ड के गिरिडीह जिले के भेलवाघाटी से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.भेलवाघाटी में नक्सली कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.इसलिए बोंगी गांव में तीन जेसीबी मशीनें फूंके जाने के बाद भेलवाघाटी और इसके के इलाके में दहशत है.दूसरी तरफ घटना स्थल से जमुई जिला के चकाई थाना की दूरी करीब 35 किलोमीटर है.इस वजह से भेलवाघाटी सीआरपीएफ कैम्प के जवान घटना स्थल पहुंचे और जायजा लिया।