Breaking:झामुमो नेता और जिला परिषद सदस्य संजीव बेदिया के 18 वर्षीय पुत्र लापता,अपहरण की आशंका जताई जा रही है…

हजारीबाग।झारखण्ड के उरीमारी में झामुमो नेता और जिला परिषद सदस्य संजीव बेदिया के 18 वर्षीय पुत्र लापता है।इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि झामुमो नेता के पुत्र का अपहरण कर लिया गया है।घटना की सूचना मिलने के बाद हजारीबाग रेंज के डीआईजी और एसपी उरीमारी पहुंचे और मामले की जानकरी ली।

झामुमो नेता के अपहरण होने की आशंका को लेकर पुलिस कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।झामुमो के केंद्रीय सचिव व जिला परिषद सदस्य संजीव बेदिया के 18 वर्षीय पुत्र पीयुष रविवार को दोपहर से लापता है।उसके अपहरण होने की आशंका से पूरे इलाके में खलबली मच गई है।

पीयुष राँची स्थित कॉलेज में बीए पार्ट वन का छात्र है,लापता होने की सूचना मिलने के बाद हजारीबाग के डीआईजी अमोल वेणुकांत होमकर और हजारीबाग एसपी एस कार्तिक सहित भारी संख्या में पुलिस बल संजीव बेदिया के उरीमारी जरजरा स्थित सीसीएल क्वार्टर पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं।पुलिस अधिकारियों ने संजीव बेदिया, उनकी पत्नी व बेटे के दोस्तों से भी पूछताछ की है।

मिली जानकारी के अनुसार झामुमो नेता संजीव बेदिया की पत्नी ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि दोपहर एक बजे उनका 18 वर्षीय पुत्र पीयुष क्वार्टर के बाहर बैठा था. दोपहर करीब दो बजे खाने के लिए पूछने बाहर आई तो उसे गायब पाया।इसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल पाया।इसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी सूचना अपने पति संजीव बेदिया को मोबाइल पर दी, जो उस वक्त वे रांची में थे।सूचना पाकर वे भी सीधे अपने आवास पहुंचे और तत्काल इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी।सूचना के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पीयुष का मोबाइल बंद है, इससे पुलिस को उसके लोकेशन में परेशानी आ रही है. वैसे रामगढ़ व हजारीबाग जिला के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है।