प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने चाकू से शरीर मे कई जगहों पर घोंप दिया,प्रेमी और उसका साथी फरार

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के काठीकुंड थाना क्षेत्र के बाघाशोल गांव में एक युवक ने अपनी 28 वर्षीया प्रेमिका पर शादी करने का दबाव डाला, लेकिन महिला के इनकार करने पर वह आपा खो बैठा और उसे घर से बाहर निकाल कर पहले उसकी जमकर पिटाई की फिर अपने साथ लाये चाकू से उसके शरीर में कई जगह घोंप डाला।दरअसल, यह घटना दो दिन पहले शनिवार की रात काठीकुंड थाना क्षेत्र के बाघाशोल गांव की है। बताया जाता है कि घायल युवती जब इलाज के लिए पीजेएमसीएच में पहुंची तो वहां से नगर थाना को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने आकर सारी जानकारी प्राप्त की।

पीड़िता और उसके परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, युवती की शादी पहले हुई थी। शादी के कुछ दिनों के बाद ही पति और पत्नी के बीच दरार आ गयी और दोनों के बीच तलाक हो गया।पति से तलाक होने के बाद युवती अपने मायके में रहने लगी।इसी बीच बाघाशोल गांव के ही दूसरे टोला का युवक फुलेश्वर मंडल के साथ उसके प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।यह प्रेम संबंध दोनों के बीच कुछ दिनों तक चला। इसके बाद किसी वजह से दोनों के बीच तनातनी हो गई। युवती ने अपनी ओर से सारे संबंध विच्छेद कर लिए।जबकि प्रेमिका के इस व्यवहार से फुलेश्वर विचलित रहने लगा।

बताया जाता है कि युवक ने युवती के मोबाइल पर भी कई बार फोन कर सम्पर्क करने का प्रयास किया पर युवती कोई सम्पर्क नहीं रखना चाह रही थी।उसने शादी करने का भी प्रस्ताव दिया पर उसने साफ कर दिया कि अब उससे कोई मतलब नहीं रखना है।शादी से इंकार करने पर युवक आक्रोशित होकर अपने एक मित्र के साथ उसके घर पहुंचा और दरवाजा खटखटा कर युवती को बुलाया. युवती के निकलते ही उसे जोर जबरदस्ती सुनसान क्षेत्र में ले जाकर उसकी जमकर पिटाई की। फिर उसने चाकू से युवती के शरीर के कई हिस्सों में प्रहार किया। युवती जब घायल होकर जमीन पर गिर गई तो दोनों युवक मौके से फरार हो गए।वह किसी तरह वह घर पहुंच परिवार के सदस्यों को सारी बात बताई तो परिजन पहले उसे नजदीक के अस्पताल में ले गए जहां से उसे फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया।जहां से नगर थाना की पुलिस ने युवती का फर्द बयान दर्ज कर लिया है।

इस सम्बंध में एसपी ने कहा कि घटना के बाद से फुलेश्वर मंडल और उसका साथी फरार है।बताया कि काठीकुंड थाना इसकी पड़ताल कर रही है।दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।