कार पेड़ से टकराया,कार में आग लग गई,युवक जिंदा जल गया

डेस्क टीम:बैतूल।मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क दुर्घटना में कार सवार इंजीनियर जिंदा जल गया।बताया जाता है कि ड्राइवर के संतुलन खोने से कार पेड़ से टकरा गई।जिससे उसके गेट लॉक हो गए और कार में आग लग गई।हादसे में कार सवार युवक की जिंदा जलने से मौत हो गई। हादसा गुरूवार रात का है। मृतक की पहचान महाराष्ट्र के पुणे निवासी सुनील सिंडप्पा के रूप में हुई है। बैतूल में उसका ससुराल है, वह कुछ सामान लेने रानीपुर गया था जहां से वापस बैतूल लौटते समय यह हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि रानीपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में बीती रात कार में जिंदा जलने वाले चालक की शुक्रवार सुबह शिनाख्त हो गई है। मृतक की पहचान महाराष्ट्र के पुणे निवासी सुनील सिंडपा के रूप में हुई है। सुनील इंजीनियर है और बैतूल में उसकी ससुराल है। वह अपनी ससुराल आया हुआ था।यहां से वह कुछ सामान लेने रानीपुर गया था।सामान लेकर वापस बैतूल लौट रहा था,इसी दौरान हादसा हो गया। बता दें कि खमालपुर गांव में युवक की कार एक पेड़ से टकरा गई थी।जिससे कार में आग लग गई और वह जिंदा जल गया।

कार के नंबर के आधार पर हुई मृतक की पहचान:
रानीपुर थाना प्रभारी सरविंद धुर्वे ने जानकारी देते हुए कहा कि सुनील सिंडप्पा की कार में लगी आग से जलकर मौत हो गई.कार नंबर के आधार पर मृतक की पहचान की गई है. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.गोरेगांव निवासी एक प्रत्यदर्शी वासुदेव यादव ने बताया कि वह कार के आगे चल रहे थे, तभी अचानक कार में आग लग गई, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.