#सेक्स रैकेट:विदेशी लड़की हो रही थी ऑन लाइन सप्लाई,राँची पुलिस ने किया भंडाफोड़,दो युवती सहित चार गिरफ्तार, सरगना फरार…

राँची।राजधानी में सेक्स रैकेट का धंधा तेजी से फल फूल रहा है। सोमवार को बरियातू पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल एक विदेशी युवती सहित चार को गिरफ्तार किया। लेकिन पुलिस संचालक को गिरफ्तार नहीं कर सकी। सेक्स रैकेट का धंधा ऑनलाइन चल रहा था। इसके लिए बाकायदा वेबसाइट राँची एस्कोर्ट तैयार किया गया था। जिसपर ग्राहक ऑनलाइन संपर्क करते और डील फाइनल होने के बाद लड़की उनके कहे ठिकाने पर पहुचा दिया जाता था।

दो युवती सहित दो ग्राहक गिरफ्तार

बरियातू पुलिस ने जिन्हें गिरफ्तार किया है उनमें महादेव यादव और संजय यादव शामिल है। दोनों चतरा जिला के पेटादिरी और डहुआ गांव के रहने वाले है। हालांकि, इस मामले में संचालक राहुल कुमार पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पुलिस उसकी भी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है। पुलिस ने मौके से पासपोर्ट, आधार कार्ड, वीजा, इंजेक्शन, कागज में बंद कुछ नशीला पदार्थ और आपत्तिजनक सामान जप्त किए है।

बांग्लादेश की रहने वाली युवती का वीजा हो गया था खत्म कर रही थी धंधा

जिस मकान में यह धंधा चल रहा था वह कोलकाता में बैंक में काम करने वाले राजेश गुप्ता का है। इस मामले में डीएसपी डीके पांडेय ने बताया कि जिस युवती को गिरफ्तार किया गया है उसके पास से जप्त वीजा की अवधि समाप्त हो चुकी हैं। पुलिस जप्त पूरे कागजात की जांच कर रही है। वहीं उनलोगों के पास से बरामद आधार कार्ड भी फर्जी है। फर्जी आधार कार्ड मामले में भी प्राथमिकी दर्ज होगी।

पूरे मकान को घेराबंदी कर पुलिस ने की कार्रवाई
बरियातू थाना प्रभारी सपन कुमार महथा को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि राजेश गुप्ता के मकान में अवैध तरीके से सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा है। इसके बाद डीएसपी, सदर दीपक कुमार पांडेय के नेतृत्व में महिला थाना प्रभारी मोनालिशा, पीसीआर के साथ मकान की घेराबंदी कर करवाई शुरू की। इस दौरान पुलिस ने प्रथम मंजिल पर स्थित कमरे को खुलवाया, तो चारों लोग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए।