घाटशिला में बालू लदे डंपर ने ब्रेक डाउन हुए हाइवा को मारी जोरदार टक्कर,तीन की मौत,एक गंभीर रूप से घायल…

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला थाना क्षेत्र में हाथीजोबड़ा पुल के समीप मंगलवार देर रात लगभग एक बजे हुई भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत हो गई,जबकि एक गंभीर रूप से हो गया जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।वहीं पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

बताया जाता है कि बालू लदा एक (जेएच05बीडी 7678) हाइवा देर रात एनएच पर ब्रेक डाउन हो गया था। जिसके बाद उसके चालक सनोज कर्मकार व खलासी विकास कर्मकार बालू लदे गाड़ी को दुरुस्त करने में लगे थे।जिसे देख बगल मनोहर कालोनी निवासी चेचिस चालक पिंटू कर्मकार भी अपनी गाड़ी को खड़ी कर उसकी मदद करने पहुंचा। पिंटू का घर बगल में ही था। उसकी माँ उसे खाना खाने के लिए बुला भी रही थी। लेकिन वह दोस्त को टार्च दिखाने की बात कहकर थोड़ी देर में आने की बात कहा।पिंटू बगल से पार हो रहे बड़े वाहनों को टार्च दिखाकर दूसरे गाड़ियों को धीमे व बगल से सुरक्षित पार होने का सिग्नल दे रहा था। ताकि कोई दुर्घटना न हो जाए।

इधर इसके कुछ देर बाद ही एक तेज रफ्तार बालू लदा डंपर अचानक खड़ी ब्रेकडाउन गाड़ी को धक्का मार दिया। इससे धक्का मारने वाले डंपर का चालक सिंदरी निवासी अंबुज गाड़ी के अंदर ही बुरी तरह से फंस गया। दुर्घटना में उसकी भी मौत हो गई।

वहीं एनएच पर खड़े ब्रेकडाउन हाइवा के चालक सनोज कर्मकार व सड़क पर टार्च दिखाने वाले पिंटू कर्मकार की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई। ब्रेकडाउन गाड़ी के खलासी विकास कर्मकार गंभीर रूप से घायल हो गया।

ब्रेक डाउन गाड़ी के मृतक चालक सनोज कर्मकार व रिश्ते में उसके भतीजे घायल विकास कर्मकार दोनों सरायकेला जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के बाटूझोर गांव के रहने वाले हैं। हाईवा बहरागोड़ा का है।