राज्य को पूर्णबहुमत के सशक्त व सक्षम नेतृत्त्व प्रदान करें: डॉ सुमन, आरएसएस

डॉ सुमन कुमार ,राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक,हिन्दू जागरण मंच के क्षेत्रीय संगठन मंत्री,झारखंड बिहार

हिन्दू जागरण मंच के तत्वाधान में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत खिजरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत धुर्वा स्थित जग्गनाथ मैदान के समीप विश्वकर्मा स्कूल में रविवार को मतदान प्रतिशत में वृद्धि को लेकर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। कार्यक्रम का सुरुवात भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित करके हुआ।इसके तहत आवश्यक बैठक रखी गई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक व हिन्दू जागरण मंच के क्षेत्रीय संगठन मंत्री डॉ सुमन कुमार बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए, उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए डॉ सुमन ने मतदाताओं से अपील करते हुए पहले मतदान फिर जलपान के नारे को चरितार्थ करने की बात कही।

राष्ट्रवाद समर्थित सरकार ही राज्य की नई दिशा दे सकती है

डॉ सुमन ने अतीत के सरकारों को स्मरण कराते हुए कहा, भारतीय राजनीति के इतिहास ने गहरा सबक देश वासियों को दिया है। राज्य व देश को नई दिशा सिर्फ राष्ट्रवादी सरकारें ही दे सकती है। राष्ट्रवाद के हाथों देश पूरी तरह सुरक्षित है।

राज्य को पूर्णबहुमत के सशक्त व सक्षम नेतृत्त्व प्रदान करें

देश के मतदाता जागरूक हों और एक कुशल नेतृत्व प्रदान करने वाली सक्षम,पूर्ण बहुमत की सरकार चुनें। खिचड़ी व गठभन्धन की सरकारें कोई काम के नही होते उनका काम सिर्फ देश व राज्य की लूट खसोट भर रहता है अतः पूर्ण बहुमत की सरकार के हाथों ही राज्य का नेतृत्त्व चुनें

राज्य सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किये हैं

प्रदेश की सरकार ने बहुत ऐतिहासिक कार्य किये हैं। धर्मांतरण विरोधी कानून बनाकर आदिवासी समाज के लिए सुरक्षा कवच प्रदान किया है साथ ही गो हत्या पर पाबन्द लगाया है। बेटी बचाओ दिशा में बालिका व महिला सशक्तिकरण के दिशा में कई योजनाओं से बेटी बचाओ मुहिम को नई दिशा दी गई है।

नक्सलमुक्त राज्य के दिशा में प्रदेश के बढ़े कदम

प्रदेश सरकार द्वारा नक्सल विरोधी मुहिम पूरी तरह सफल साबित हुई। पहले राज्य नक्सल चुनौतियों से सामना कर रहा था लेकिन अब स्थित बदली हुई है राज्य के घरेलू हालात यही बयां करता है नक्सलमुक्त राज्य की ओर प्रदेश बढ़ चला है ये सरकार की बड़ी उपलब्धि है।

महागठबंधन सिर्फ लुटेरों की फौज

महागठबंधन में शामिल सभी पार्टियां कभी ना कभी कोई ना कोई करप्शन में लिप्त रहे हैं। महागठबंधन के नेताओं के लिए सत्ता पाना सिर्फ राज्य के जनता की आंखों में धूल झोंकर लूट खसोट की राजनीति करना है। राज्य की जनता सचेत रहे और महागठबंधन के नेताओं के बहकावे में ना आएं।

आज की सभा का मंच संचालन राँची जिला ग्रामीण अध्यक्ष श्रीमान् राकेश कर्ण के द्वारा किया गया

इनकी रही उपस्थिति

नितिन नवीन बांकीपुर पटना विधायक, राहुल झा प्रदेश भाजपा प्रवक्ता बिहार,सुबोध सिंह गुड्डू प्रदेश मंत्री भाजपा झारखण्ड,दीपक कुमार हिन्दू जागरण मंच युवा वाहिनी प्रान्ताध्यक्ष,राकेश कर्ण जी राँची जिला ग्रामीण अध्यक्ष,गुलशन कुमार सिंह उपाध्यक्ष,भोला झा,धर्मवीर सिंह,मनोज मिश्रा,शुभम कुमार,अदिति सिंह,सौरव,कुणाल सिंह,विकाश,गोलू झा,नवनीत सिंह,विनीत कुमार आदि उपस्थित रहें।