Ranchi:डीपीएस के 10वीं के छात्र को कई युवकों ने पीटकर किया घायल,अस्पताल में इलाज चल रहा है,पुलिस मामले की जांच कर रही है

राँची।राजधानी राँची के डीपीएस के दसवीं के छात्र के साथ युवकों ने की मारपीट।बताया गया कि छात्र इशान राजा को युवकों ने पीटकर घायल कर दिया। शनिवार को इस घटना को तब अंजाम दिया,जब इशान परीक्षा देकर स्कूल से निकल रहा था।घायल छात्र को स्थानीय लोग आनन-फानन में गुरुनानक अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज किया गया है।वहीं इस मामले में छात्र इशान का बयान चुटिया थाना पुलिस ने अस्पताल में लिया।वैसे घटना जगरनाथपुर थाना क्षेत्र में हुई है।प्राथमिकी वहीं दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस मारपीट की घटना की वजह का भी पता लगा रही है।छात्र कर्बला चौक के पास का रहने वाला बताया जा रहा है।

इधर इशान ने पुलिस को बयान दिया है कि वह डीपीएस स्कूल में सुबह दस बजे दसवीं की परीक्षा देने के लिए गया था। करीब दो बजे परीक्षा देकर स्कूल से जब वह बाहर निकला तो दो लड़के उसके पास आए। कॉलर पकड़कर गाली-गलौज करने लगे। जब वह इसका विरोध किया तो 5 से 6 की संख्या में युवक पहुंचे और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। ईंट से उसके सिर पर वार किया, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा। इसके बाद स्कूल के अन्य दोस्तों की मदद से वह गुरुनानक अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।