साहेबगंज:देह-व्यापार के आरोप में जेल में बंद महिला की मौत,मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया

साहिबगंज।झारखण्ड के साहेबगंज में देह व्यापार के आरोप में जेल में बंद महिला की मौत हो गई।महिला मंडल कारा में बंद थी शनिवार की शाम मौत हो गई। वह मिर्जाचौकी की रहनेवाली थी। बीते 31 मार्च को लोहंडा से देह व्यापार के आरोप में पकड़ी गई थी।उसके साथ तीन अन्य महिलाएं भी पकड़ी गई थी। बताया जाता है कि शनिवार की शाम जेल में उसे मिर्गी का दौरा पड़ा। इसके बाद जेल कर्मी उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।इसके बाद मामले की जानकारी डीसी रामनिवास यादव को दी गई।

मेडिकल बोर्ड ने उसके शव का पोस्टमार्टम किया

डीसी द्वारा तैनात मजिस्ट्रेट सविता की मौजूदगी में रविवार को मेडिकल बोर्ड ने उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया।मौत की न्यायिक व मजिस्ट्रेट जांच भी होगी।जेल में महिला की मौत के बाद रविवार को जेल में बंदी आक्रोशित हो गए। जिसके बाद एसडीओ राहुल, आनंद के नेतृत्व में नगर थाना व जिरवाबाड़ी ओपी की पुलिस पहुंची ।बंदियों को समझाया बुझाया। जिसके बाद विवाद शांत हुआ।

31 मार्च की रात पुलिस ने देह व्यापार के मामले में किया था गिरफ्तार

जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के लोहंडा गांव से 31 मार्च की रात पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में तीन महिला व एक युवती को गिरफ्तार किया था।ओपी से महज दो किलोमीटर की दूरी पर विगत 15 दिन से यह धंधा चल रहा था। पुलिस सूचना मिली तो उसने महिला पुलिस पदाधिकारी की मौजूदगी में छापेमारी की, पुलिस को देखकर वहां मौजूद दो-तीन पुरुष भाग गए जबकि चार महिलाएं पकड़ी गई थी।