Ranchi:राज्य के पुलिस कप्तान बना रहे थे अपराधियों पर नकेल लगाने की रणनीति,बाहर पुलिस मुख्यालय के सामने से अपराधी महिला पुलिस को लूट कर हो गए फरार..

राँची।राजधानी में अपराधी पुलिस मुख्यालय के कुछ ही दूरी पर महिला पुलिस से लूट कर फरार हो जाते है और पुलिस देखती रह जाती है। वो भी तब लूट की घटना होती है जब मुख्यालय में राज्य के पुलिस कप्तान बैठ कर वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग से सभी जिलों के कप्तान के साथ रणनीति बना रहे होते है। जिस वक्त पुलिस मुख्यालय के पास से लूट की घटना हुई में वहां डीजीपी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी बैठक कर रहे थे। गुरुवार को दिनदहाड़े तीन अपराधियो ने महिला पुलिसकर्मी से बैग छीन लिया और फरार हो गये। जिस महिला से छिनतई की घटना हुए वह स्पेशल ब्रांच में कार्यरत है।

पीड़ित निर्मला देवी ने बताया सुबह 10 बजे आ रही थी पुलिस मुख्यालय ड्यूटी पर

महिला पुलिसकर्मी निर्मला देवी ने बताया कि सुबह 10 बजे वह हटिया की ओर से पुलिस मुख्यालय स्थित ड्यूटी करने के लिए स्पेशल ब्रांच कार्यालय जा रही थी। वह पुलिस मुख्यालय पहुचने ही वाली थी कि उसी समय रेलवे ब्रिज के नजदीक पहले से घात लगाये तीन लुटेरे निर्मला देवी से बैग छीन फरार हो गये। बैग छिनतई के बाद निर्मला देवी ने शोर मचाया की उनका बैग लूट कर तीन अपराधी भाग रहे है। जब तक वहां से गुजरने वाले लोग कुछ समझ पाते कि तब तक लुटेरे काफी दूर जा चुके थे ।

सूचना मिलने पर आई धुर्वा पुलिस, लेकिन अपराधी पकड़ से बाहर

घटना की सूचना पाकर धुर्वा थाना प्रभारी राजीव कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरा नहीं है । लेकिन भुक्तभागी के बाताये गये हुलिये के आधार पर अपराधियों की पहचान कराने के लिए छापेमारी की जा रही है