Ranchi:विधवा माँ ने बेटी की खुदकुशी के बाद दर्ज कराई प्राथमिकी,कहा प्रेम के जाल में फंसा बनाया शारीरिक संबंध,अब केस वापस लेने का बनाया जा रहा है दबाव !

– 17 सितंबर को छात्रा ने अपने घर में दिन के 12 से एक बजे के बीच फांसी लगा कर ली थी खुदकुशी,चुटिया थाना में दर्ज हुई है प्राथिमकी

राँची।चुटिया थाना क्षेत्र के एल ए गार्डन स्कूल के पीछे विंध्यवासिनी नगर में रहने वाली एक माँ ने अपनी बेटी के खुदकुशी किए जाने के बाद चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथिमकी में माँ ने कहा है कि उसकी बेटी रचित मृणाल सिन्हा नाम के युवक की वजह से खुदकुशी की। दर्ज प्राथमिकी में यह भी आरोप लगाया है कि रचित ने उनकी बेटी को प्रेम संबंध व भविष्य में शादी करने का झांसा देकर काफी समय से शारीरिक संबंध बना रहा था।दर्ज प्राथमिकी में यह भी आरोप लगाया गया है कि आरोपी युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद से उनपर सामाजिक दबाव बनाया जा रहा है कि इस घटना को वह भूल जाए और केस को वापस ले ले।

संत जेवियर्स कॉलेज की छात्रा थी मृतक राधिका

मृतक संत जेवियर्स कॉलेज की स्नातक की छात्रा राधिका नारायण (18) ने फांसी लगाकर 17 सितंबर को खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में छात्रा की मां अमिता नारायण ने चुटिया थाना में एक युवक रचित मृणाल सिन्हा के विरुद्ध प्रताड़ित शोषित करने के साथ साथ प्यार का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।अमिता नारायण ने दर्ज प्राथमिकी में यह भी बताया है कि उनके पति जितेंद्र नारायण की पहले ही मौत हो चुकी है। अब उनका एक बेटा बच गया है। उनकी बेटी राधिका की खुदकुशी किए जाने के बाद मां बेटे दोनों सदमा में है। इसके साथ ही इस घटना के बाद उनके लड़के की भी जान की रक्षा की जाए और आरोपी युवक को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाए। पुलिस ने इस मामले में भादवि की धारा 306 आत्महत्या करने के लिए उत्प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक रचित मृणाल सिन्हा को गिरफ्तार नहीं किया है।