#DUMKA:फाइनेंस कर्मी की चाकू मारकर हत्या,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

दुमका।फाइनेंस कर्मी की अपराधियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी।यह घटना सोमवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नकटी गांव के पास हुई मृतक युवक की पहचान एचडीएफसी बैंक के फाइनेंस कर्मी अभिमन्यु सिंह के रूप में हुई है।अपराधियों ने हत्या की घटना को सड़क हादसे का रूप देने के लिए शव को बीच सड़क पर रख दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंदर जोड़ी मोहल्ले के अभिमन्यु सिंह रहने वाले थे. वो एचडीएफसी बैंक में फाइनेंस कर्मी के रूप में काम करता था।उसका काम लोन लेकर किस्त न जमा करने वाले ग्राहकों की गाड़ियों को खींच कर लाना था।सोमवार की सुबह वह कार से दुमका वापस आ रहा था. इसी दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नकटी गांव के पास अज्ञात अपराधियों ने गाड़ी रोककर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी और शव को बीच सड़क पर लाकर रख दिया।

युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक की कमर के नीचे चाकू मारकर हत्या की गई. पुलिस हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी में जुट गई है।सम्भवना जताया जा रहा है किसी से गाड़ी सीज करने के विवाद में हत्या की गई है।फिलहाल पुलिस आगे की जांच जारी रखा है।