#सनसनीखेज वारदात:टीवी,फ्रिज बनाने वाले मिस्त्री ने दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग का किया दुष्कर्म,दोनों आरोपी गिरफ्तार..

राँची। राजधानी राँची से एक बड़ी खबर आई है। फ्रिज मैकेनिक ने एक नाबालिग के साथ रेप की घटना का अंजाम दिया है। पीड़िता शनिवार को अपने परिजनों से नाराज होकर घर से निकली निकली थी और दिल्ली स्थित अपने मौसी के घर जाना चाह रही थी। इसी दौरान पीड़िता अपने फ्लैट के समीप एक फ्रिज मैकेनिक से स्टेशन जाने की बात कहते हुए लिफ्ट मांगी। स्टेशन तक लिफ्ट देने की बात कहकर फ्रिज मैकेनिक ने नाबालिक को अपने हवस का शिकार बनाया। वही जिस घर में फ्रिज मैकेनिक किराए पर रहता था उस घर का मालिक ने भी नाबालिक के साथ छेड़खानी की घटना का अंजाम दिया। नाबालिक के घर से गायब होने की सूचना मिलते ही बरियातू पुलिस ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई। पुलिस ने तत्परता के साथ टेक्निकल सेल की मदद से आरोपी तक पहुंची और दोनों को गिरफ्तार करते हुए नाबालिक को बरामद कर ली। गिरफ्तार दोनों आरोपियों में अंकित मिश्रा और आनंद मोहन राय उर्फ धीरज राय का नाम शामिल हैं। धीरज सदर थाना क्षेत्र के बांधगाड़ी का रहने वाला है जबकि अंकित उसके घर में किराए पर रहता था और वह मूल रूप से बिहार के आरा का रहने वाला है।

बता दें कि बरियातू थाना क्षेत्र के टैगोर हिल रोड के समीप एक फ्लैट में रहने वाली नाबालिग लड़की शनिवार को परिजनों से किसी बात पर कहा सुनी हुई।बिना बताये घर से निकल गयी थी।इसके बाद युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी।लड़की के बरामद होने के बाद उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है. युवती के इस बयान के बाद पुलिस ने छापेमारी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

क्या है घटना-
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार लगभग चार बजे नाबालिग लड़की अपनी फ्लैट के नीचे आकर बैठ गई थी।गार्ड ने पूछा क्यों निचे बैठी है लड़की बोली अंकल स्टेशन जाना है।उसी समय फ्लैट से फ्रिज बनाकर अंकित मिश्रा नीचे आया।बाइक से जाने लगा तो गार्ड ने पूछा कहाँ जाइयेगा स्टेशन जा रहे तो इसको लेते जायेगा।आरोपी अंकित ने बताया ठीक है छोड़ देते है।आरोपी अंकित ने लड़की को मोटरसाइकिल पर बैठाकर निकल गया और स्टेशन भी गया लेकिन स्टेशन पर पहुंचते ही वहाँ कोई गाड़ी नहीं था।इसलिए वापस जाने लगा,फिर आरोपी ने ही बाइक पर बिठाकर बोला चलो छोड़ देते है।इसी बीच लड़की ने कांटाटोली में एक मोबाइल खरीदा।क्योंकि परिजन ने नाबालिग से मोबाइल ले लिया था।मोबाइल उसके पास नहीं था।लड़की ने मोबाइल खरीदा और दूसरा सिम लगाकर फोन चालू किया।आरोपी ने वापस बरियातू छोड़ने के बजाय नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया बांध गाड़ी के न्यू नगर में अपने दोस्त धीरज राय के घर मे वहां पहुंचकर लड़की को रात होने का हवाला देकर वहीं रुकने कहा।फिर दोनो ने नाबालिग से बारी बारी दुष्कर्म किया है।नाबालिग रात में रोने चिल्लाने लगी उसी समय पुलिस धावा बोलकर बरामद कर लिया।

इधर लड़की के गायब होने पर परिजन परेशान हो गया।काफी खोजबीन के बाद भी जब युवती का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना बरियातू थाने को दी थी।

पुलिस ने बिना समय गंवाए कार्यवाही की

सूचना मिलते ही बरियातू थाना पुलिस बिना समय गंवाए युवती को खोजने में जुट गयी।तकनीकी सेल की मदद से मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर पूरी रात पुलिस इधर-उधर ढूंढती रही।आखिर लोकेशन बांधगाड़ी के न्यू नगर में लड़की के बरामद हुई। टेक्निकल सेल की मदद से दोनों आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने नाबालिग को किया बरामद, दिल्ली स्थित मौसी के घर जाने के लिए फ्लैट से निकली थी पीड़िता बरामद होने के बाद पुलिस के बयान में दुष्कर्म की बात आई।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।