शादी के10 महीने बाद ही पति-पत्नी ने कर लिया आत्महत्या,गोड्डा जिले का रहने वाला था युवक,ससुराल में पत्नी के साथ कमरे में मिला शव

मुंगेर/गोड्डा।बिहार के मुंगेर जिले के नक्सल प्रभावित धरहरा थाना क्षेत्र स्थित औड़ाबगीचा में नव दंपती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी घरवालों को शुक्रवार की सुबह हुई। रोशनदान से बच्चे को कमरे के अंदर भेजा गया, तब जाकर कमरे का दरवाजा खुला। दोनों की मौत के बाद मुहल्ले में सनसनी फैल गई। चीख-पुकार सुनकर बड़ी संख्या में गांव के लोग सांत्वना देने पहुंचे। घटना के पीछे तरह-तरह की बातें भी सामने आई। घटना की सूचना मिलते ही धरहरा पुलिस मौके पर पहुंची।

पत्नी शिवानी कुमारी का शव बेड पर पड़ा हुआ मिला, गले में मफलर लपेटा हुआ था, पति गंगा कुमार पंजियारा पंखे से लटका मिला।बताया गया कि दोनों की शादी 10 माह पहले ही हुई थी। पति गंगा कुमार पंजियारा गोड्डा जिले के पत्थरगामा थाना स्थित रामपुर का रहने वाला है। घरवालों के अनुसार सुबह में जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घरवालों को शक हुआ। दरवाजा पीटने के बाद भी अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही थी। पुलिस को दिए गए आवेदन में दिवंगत गंगा कुमार पंजियारा के पिता ने बताया कि उसका बेटा गुरुवार की रात लगभग आठ बजे औड़ाबगीचा स्थित ससुराल पहुंचा था। रात में भोजन करने के बाद बेटा और बहू दोनों कमरे में सोने के लिए चले गए और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत की वजह का पर्दाफाश होगा।

इधर घटना की सुचना पुलिस ने पति के घरवालों को दी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा। पुलिस की सूचना पर परिजन पहुंचे थे। युवक के पिता मनु पंजियारा ने दोनों की खुदकुशी करने का आवेदन धरहरा थाना को दिया है। लड़के के पिता ने किसी पर शक नहीं जताया है। धरहरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि लड़के के पिता ने खुदकुशी करने का आवेदन दिया है।