Ranchi:फंदे से झूलता मिला महिला का लाश,पति फरार,दूध वाले ने दी मकान मालिक को जानकारी

राँची।राजधानी के खेलगांव थाना क्षेत्र के आनंद विहार इलाके में 30 साल की एक महिला की संदेहास्पद मौत से सनसनी फैल गई है।बताया जा रहा है कि दो दिन से महिला अपने कमरे में फंदे से झूली हुई थी लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। सोमवार को दूध वाले ने जब दरवाजा खटखटाया तो अंदर से दरवाजा नहीं खुला।दूध वाले ने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी।उसके बाद मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस पीसीआर की टीम जब दरवाजा तोड़ कर अंदर गई तो महिला फंदे से लटक रही थी। शव से बदबू भी आ रही थी।इधर पुलिस ने मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें ये बात सामने आई कि 12 फरवरी को शाम 7 बजे महिला का पति घर छोड़कर निकला था। उसके बाद वापस नहीं आया है।

वहीं खेलगांव थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की टीम ने पूरे कमरे की तालाशी ली तो युवती के कमरे से कुछ नहीं निकला। यवती ने न ही कोई सुसाइड नोट छोड़ा है न ही उसके पास से कोई सामान नहीं निकला है। पुलिस ने कमरे में रखे हर बैग की तालाशी ली उसमें न पैसे निकले हैं न कुछ सामान। बस महिला के कुछ कपड़े मिले हैं। यहां तक कि युवती के पास से कोई मोबाइल भी नहीं मिला है।

एक महीने पहले बीमा कंपनी का कर्मचारी बताकर पति ने लिया था कमरा

पुलिस को मकान मालिक ने बताया कि युवती अपने पति के साथ 15 जनवरी के उनके मकान में आई थी। पति खुद को एक बीमा कंपनी का कर्मचारी बताया था जिसका ऑफिस लालपुर में है। तब से दोनों यहां रह रहे थे। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि 12 फरवरी से पहले तक सबकुछ सामान्य था। महिला लोगों से बातचीत करती थी। घर से कभी भी लड़ाई की आवाज भी बाहर नहीं आई थी।

पति की तलाश मे जुटी पुलिस:
खेलगांव थाना प्रभारी ने बताया कि मकान मालिक को दिए आधार कार्ड में युवती पति का नाम सिद्धार्थ तिवारी है। वह यूपी के फतेहपुर का रहने वाला है। पुलिस उसके तालाश में जुट गई है। फिलहाल उसका नंबर ऑफ आ रहा है। मौत के कारणों का असली वजह पति के मिलने के बाद ही चल पाएगा। युवती का न किसी को नाम पता है और न ही उसका कोई प्रूफ मकान मालिक के पास है।