Jharkhand:दिल दहला देने वाली घटना:बिचाली की मचान में आग लगने से 7 साल की मासूम सहित तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत

गिरीडीह।झारखण्ड के गिरीडीह जिले के बिरनी थाना क्षेत्र के सलेयडीह में दिल दहला देने वाली घटना हुई है।देर रात बिचाली से बने मचान में सो रहे तीन लोग जिंदा जल गए।तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि देर रात खाना खाकर हूरो महतो की 55 वर्षीय पत्नी मुंद्रिका देवी,हूरो महतो की 14 वर्षीय बेटी गुड़िया देवी और सीताराम यादव की 7 वर्षीय भांजी झुलिया कुमारी बिचाली से बने मचान में सोने चली गये।आधी रात में जब वो मचान में सो रहे थे तब मचान में अचानक आग लग गई।सभी इतने गहरे नींद में थे की उन्हे कुछ पता नहीं चल पाया और सभी लोग आग चपेट में आकर जिंदा जल गए और मौके पर मौत हो गयी।

आग लगा देख कर आस-पास के लोग वहाँ पहुंचे. लेकिन तब-तक तीनों की मौत हो चुकी थी. आग कैसे लगी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।घटना स्थल पर भारी भीड़ जुटी है।

वहीं परिवार के सीताराम यादव ने बताया कि इस घटना में उसकी मां,बहन और भांजी की मौत हो गई है. घटना की सूचना पाकर बगोदर के भाकपा माले विधायक विनोद सिंह ने गहरी संवेदना व्यक्त की है. और वो घटनास्थल के लिए रवाना हो गये है।मौके पर पुलिस पहुँचीं हुई है।