Jharkhand:गिरीडीह के सदर अंचल के घुसखोर राजस्व कर्मचारी को ₹3500 घुस लेते एसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया,आज राज्य में दूसरी गिरफ्तारी हुई है।

गिरीडीह।सदर अंचल के राजस्व कर्मचारी संजय कुमार साव को गुरुवार को धनबाद निगरानी विभाग की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ धर दबोचा।निगरानी विभाग के अधिकारियों के द्वारा यह कार्रवाई उस वक्त किया जब हल्का कर्मचारी संजय कुमार साव जमीन म्यूटेशन के लिए सदर अंचल कार्यालय में महेशलुन्डी निवासी सुरेश साव नामक एक व्यक्ति से 3500 रूपये बतौर घूस ले रहा था।बताया गया कि महेशलुन्डी निवासी सुरेश साव से जमीन म्यूटेशन के बदले राजस्व कर्मचारी द्वारा 10 हजार रुपये की मांग की गयी थी।इसके बाद सौदा 3500 रुपये में तय हुआ था. इस मामले की शिकायत सुरेश ने एसीबी धनबाद से की।धनबाद एसीबी के मामला दर्ज करते हुए सत्यापन किया गया उसके बाद टीम के अधिकारियों ने कार्रवाई किया।जैसे ही गुरुवार को शिकायतकर्ता ने नगद रूपये राजस्व कर्मचारी को दिया. एसीबी की टीम ने रुपये लेते ही राजस्व कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी राजस्व कर्मी को गिरफ्तार करने के बाद टीम में शामिल अधिकारी उसे अंचल कार्यलय के रिकॉर्ड भी खंगाल रहे है।फिलहाल गिरफ्तार राजस्व कर्मचारी से पूछताछ की जाएगी उसके बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।एसीबी की टीम उसे धनबाद लेकर गई।

बता दें आज ये राज्य में एसीबी की दूसरी कार्यवाही है।इससे पहले पलामू जिले में पलामू एसीबी की टीम ने एक एएसआई को 6000 घुस लेते गिरफ्तार किया है।