Ranchi:शराब दुकान से 1.56 लाख रुपये की चोरी,एटीएम बदल 40 हजार निकाले,दुकान का एसबेस्टस तोड़ लाखों की चोरी…..

राँची

चुटिया में 1.56 लाख नगद की चोरी

चुटिया थाना से 250 मीटर की दूरी पर स्थित शराब दुकान में चोरों ने 1.56 लाख रुपए की नगद की चोरी कर ली है। इस संबंध में दुकान के संचालक पवन कुमार ठाकुर ने चुटिया थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। चोरों ने शटर का ताला तोड़ सिर्फ नगद की चोरी की। शराब की एक बोतल को भी नहीं छुआ।

एटीएम कार्ड बदल 40 हजार निकाले

एटीएम कार्ड बदल 40 हजार रुपए निकाले जाने की प्राथमिकी तुपुदाना ओपी में दर्ज हुई है। प्राथमिकी हुलहुंडू की रहने वाली पार्वती लकड़ा ने दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि 17 मार्च की शाम 4.45 बजे वह तुपुदाना स्थित बैंक अॉफ बड़ौदा की एटीएम से पैसे निकालने गई। उसी समय एक अज्ञात व्यक्ति एटीएम में आया और उनका कार्ड बदल लिया। इसके बाद उनके खाते से 40 हजार रुपए की निकासी कर ली।

डोरंडा में दुकान का एसबेस्टस तोड़ लाखों की चोरी

डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित बंद दुकान की छत पर लगा एसबेस्टस तोड़ चोरों ने लाखों की चोरी की है। इस संबंध में डिबडीह निवासी परमानंद कुमार साहू ने डोरंडा थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार उनकी दुकान से चोरों ने दो पीस ग्राइंडर मशीन, 3 पीस ड्रिल मशीन, एक हैमर मशीन, होल्डर, 4 सेट वेल्डिंग बॉल और बिजली के तार का क्वायल चुरा ले गए। जाते जाते सीसीटीवी का कैमरा भी तोड़ दिया।

जमीन को लेकर धमकी, 15 लाख रंगदारी मांगने का आरोप

गौस नगर निवासी पंकज कुजूर ने जमीन को लेकर तीन के विरुद्ध धमकी देने और 15 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए लोअर बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप है कि विरोध करने पर उनके साथ आरोपियों ने धक्का मुक्की की और पाकेट से पैसे छिन लिए।