सनकी प्रेमी के साथ चलने से मना किया,तो विधवा पर कर दिया एसिड अटैक…

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के दौंदिया गांव में बुधवार को एक सनकी प्रेमी के साथ चलने से मना करने पर गांव की एक 35 वर्षीया विधवा महिला के सिर पर एसिड अटैक कर दिया। बताया जा रहा है कि उसने बैटरी का पानी डालकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया है।

इस मामले में जानकारी मिली है कि बुधवार को पीड़ित महिला से मिलने उसका कथित प्रेमी बिहार राज्य के बाराहाट थाना स्थित धोबनी गांव का 55 वर्षीय बाबूलाल यादव उसके घर पहुंचा। वह उसे अपने साथ चलने को कह रहा था,पर पीड़ित महिला ने उसके साथ जाने से साफ मना कर दिया।मना करने के बाद सनकी प्रेमी ने उसके माथे पर बैटरी का पानी छिड़ककर भाग गया, जिससे वह घायल हो गयी. उसके हो-हल्ला करने के बाद आसपास के लोग आये।

घायल का इलाज के लिए सरैयाहाट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। लेकिन जख्म गहरा होने के कारण उसका प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया गया।

इस मामले में थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने बताया कि इसमें आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।जिसमें पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।