Ranchi:तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े पानी टैंकर में मारी टक्कर,कोलकाता के दो युवक की मौत,मुंबई के एक युवक गंभीर रूप से घायल

राँची।तेज रफ़्तार का कहर से दो लोगों की जानें चली गई।ये घटना नामकुम थाना क्षेत्र के नामकुम तुपुदाना लिंक रोड के कुटियातू मैदान के समीप तेज रफ्तार आई 20 कार (एमएच04जीई6459) ने सड़क किनारे खड़े पानी टैंकर में जोरदार टक्कर मार दी।जिसमें कार सवार मोहम्मद अजीज एवं लखन की मौत हो गई।जबकि आशुतोष दूबे को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बताया गया कि अज़ीज़ एवं लखन पश्चिम बंगाल एवं आशुतोष मुंबई का रहने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार तीनों दत्ता बाबू की कंपनी काकुली कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मी थे। कंपनी एमईएस नामकुम में कांट्रैक्टर है। आशुतोष कंपनी के मालिक का दामाद है।बताया गया कि शनिवार की दोपहर लखन को कुत्ता ने काट लिया था। तीनों लखन को कुटियातू चौक स्थित दवा दुकान में रात करीब साढ़े आठ बजे रेबीज़ का इंजेक्शन लेने गए थे। वहां से लौटने के दौरान गेल इंडिया द्वारा बिछाए जा रहे गैस पाइपलाइन के लिए खड़े पानी टैंकर में टक्कर मार दी।मौके पर ही अजिज एवं लखन की मौत हो गई ।जबकि आशुतोष को अस्पताल भिजवाया गया।सूचना पर पहुँची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों का शव बाहर निकाला टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए।पुलिस ने रात में दोनों का शव कब्जे में लेकर थाना ले आई।आज रविवार को शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।परिजनों को सूचना दे दी गई है।