Ranchi:बर्थडे की पार्टी में युवक की हत्या करने पहुँचा था,पुलिस जवान सहित तीन गिरफ्तार,एक अपराधी फ़रार…

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र में जन्मदिन की पार्टी में पहुँचे एक युवक की हत्या करने पहुँचे चार लोगों में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।वहीं एक आरोपी हथियार के साथ फरार हो गया है।जानकारी के अनुसार,नामकुम थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर में ललन सिंह नामक व्यक्ति के पोते का 20 फरवरी (सोमवार) की रात जन्मदिन का कार्यक्रम उनके आवास पर था।डोरंडा कुसई के बॉबी गिरी भी पार्टी में शामिल होने के लिए अपने दोस्त राहुल के साथ गया था।इसी बीच सन्नी थापा उर्फ चंदन सिंह ने फोन कर राहुल से कहा कि बॉबी से बात कराओ। राहुल ने बॉबी को फोन दिया।उसके बाद सन्नी से फोन पर बहसबाजी हुई।सन्नी ने धमकी दी कि रुको वहीं आ रहे हैं।

हथियार के साथ चार लोग नामकुम पहुँचे

बताया जाता है कि फोन पर बहसबाजी के बाद कुछ देर बाद सन्नी थापा,रामकुमार गुरुंग,राजेश यादव,और छोटू गद्दी उर्फ सदाम चारों पिस्टल के साथ नामकुम के अम्बेडकर नगर पहुँचा।जहां पार्टी चल रहा था।वहीं पहुँच गया।

बॉबी के ऊपर गोली चलाया, वेटर के पेट को छूते गोली निकला

बताया गया कि चारों स्कूटी और बाइक से जब अम्बेडकर नगर पहुँचा तो बॉबी पार्टी में खाना खा रहा था।इसी दौरान सभी बॉबी को खींचकर बाहर ले जाने लगा।और बाहर आते ही छोटू गद्दी ने गोली चला दिया।लेकिन बॉबी को गोली नहीं लगा।गोली राजेश नाम के वेटर के पेट को छूते निकल गया।उसके बाद दो से तीन फायर किया।लेकिन तबतक पार्टी में पहुँचे लोग दौड़ पड़ा।

गोली चलाकर छोटू भाग निकला,तीन धरा गया

बताया जाता है कि जब गोलीबारी हुई तो अफरातफरी मच गया।इसी बीच लोगों ने तीन को दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी।वहीं गोली चलाने वाला अपराधी छोटू पिस्टल लेकर भाग निकला।तीनों में एक आरोपी सन्नी थापा की लोगों ने जमकर पीट दिया जिससे घायल हो गया।तब तक सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँच गई।तीनों को अपने कब्जे में ले लिया।पुलिस ने घटना स्थल से तीन खोखा और एक स्कूटी किया है।

खटाल में आकर हमेशा दबंगई दिखाता था

मिली जानकारी के अनुसार, बॉबी गिरी का खटाल कुसई कालोनी के सरकारी क्वार्टर में है।सन्नी थापा और छोटू सहित कई दबंग आकर बॉबी को धमकाते रहता था।दोंनो के बीच जमीन और कुछ पैसा का लेनदेन का विवाद चल रहा है।सोमवार की रात में भी इसी पर बहसबाजी हुई थी उसके बाद बॉबी की हत्या करने पहुँच गया था।पुलिस फरार आरोपी छोटू की तलाश में जुटी है।

पुलिस के बड़े अधिकारी का पास ड्यूटी करता है गुरुंग

गिरफ्तार आरोपियों में से राम कुमार गुरुंग जैप 1 का जवान है।बड़े आईपीएस अधिकारी के पास ड्यूटी करता है। बताया यह भी जा रहा है कि रामकुमार गुरुंग डयूटी के दौरान ही बिना परमिशन के ही घर चला गया था और घर से मारपीट करने नामकुम पहुंचा था।

बताया जाता है गोली चलाने वाले फरार अपराधी छोटू गद्दी अभी कुछ ही दिनों पहले जेल से जमानत पर निकला है।हत्या के आरोप में जेल बन्द था।