Ranchi:युवती को चालक के नियत पर हुआ शक,ऑटो सवार युवती ने किया विरोध,चालक ने युवती को सड़क पर फेंक कर हुआ फरार,पुलिस जाँच में जुटी है

राँची।जिले के नगड़ी थाना क्षेत्र में एक युवती को लेकर भागने की कोशिश की गई।बताया जा रहा है कि चालक के नियत पर शक होने पर युवती विरोध किया। जिसके बाद ऑटो चालक ने युवती को सड़क पर फेंक कर फरार हो गया।यह घटना जिले के नगड़ी थाना क्षेत्र में हुई है।जहां मंगलवार को नयासराय रिंग रोड तलाब के पास एक ऑटो में बैठ कर एक युवती अपने घर जा रही थी।बताया गया कि युवती को जगन्नाथपुर जाना था।लेकिन वो उधर ना जाकर रिंग रोड की तरफ जाने लगा।युवती ने इसका विरोध किया। फिर भी ड्राइवर ने ऑटो को नहीं रोका।जिसके बाद युवती शोर मचाने लगी. युवती को शोर मचाते देख ऑटो चालक ने चलती ऑटो से उसे सड़क पर फेंक दिया।

युवती को लगी चोट:

युवती को देख आस-पास के लोग उसके पास आए और उसे उठाया।वहीं युवती को फेंकने के बाद ऑटो ड्राइवर फरार हो गया. सड़क पर फेंके जाने से युवती काफी चोटें लगी हैं।जिससे वो बेहोश हो गई। मौके पर आस-पास के लोगों ने युवती को उठाया और पुलिस को फोन किया।जिसके बाद हाईवे पेट्रोलिंग-4 के जवान घटनास्थल पर पहुंचे। घायल युवती को 108 एंबुलेस से कटहल मोड़ स्थित रिंची हॉस्पिटल पहुंचाया।जिसके बाद पुलिस ऑटो वाले की छानबीन में जुटी है।