Ranchi:दो युवकों को जबरन सिगरेट लाने के कहा,नहीं लाने पर तीन ने की मारपीट,पिस्टल निकालकर मारने की धमकी दी,प्राथमिकी दर्ज,पुलिस मामले की जांच कर रही है

राँची।राजधानी राँची के डोरंडा थाना क्षेत्र में हाल में जमीन कारोबारियों की हत्या के बाद भी पुलिस उक्त क्षेत्र में सख्ती नहीं दिखा रही।नतीजा यह है कि अपराधियों की गुंडागर्दी बढ़ गई है।अब अपराधी युवकों से जबरन मारपीट व वसूली कर रहे है।ऐसा ही एक मामला 29 जुलाई की शाम किलबर्न कॉलोनी में सामने आया है। जगन्नाथपुर न्यू कॉलोनी टीवीएस स्कूल के पीछे रहने वाले रोशन कुमार ने तीन अज्ञात युवकों को विरुद्ध जबरन पिस्टल दिखा धमकाने व मारने की धमकी देने की प्राथमिकी डोरंडा थाना में दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार रोशन कुमार 29 जुलाई की शाम 6.50 बजे किलबर्न कॉलोनी सरोज अपार्टमेंट के सामने से अपने दोस्त मोहित के साथ गुजर रहे थे। उसी दौरान तीन युवकों ने उसे रोका। तीनों युवकों ने रोशन को कहा कि उनके लिए सिगरेट लेकर आए। इसपर रोशन ने उनसे पैसे मांगे। तीनों युवकों ने उसे कहा की जाओं दुकानदार को कहना का डिफेनाइट ने भेजा है। रोशन डर से सिगरेट लाने चला गया। लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे।

जब वह सिगरेट लेकर नहीं आया तो तीनों युवकों ने रोशन के दोस्त मोहित के साथ पहले मारपीट किए। उसका मोबाइल और पैसे छिनने लगे। जब दोनों ने विरोध किया तो उनमें से एक ने अपने कमर से पिस्टल निकाली और उनके मारने के लिए धमकाने लगा। उसी दौरान वहां से पीसीआर गुजर रही थी। यह देख तीनों अपनी स्कूटी छोड़ वहां से भाग निकले। इसके बाद रोशन ने पीसीआर को घटना की पूरी जानकारी दी। पुलिस उक्त स्कूटी को थाने लाकर मामले की जांच कर रही है।