Ranchi:कई दिनों बाद स्कूल खुला,स्कूल में योगदान देकर घर वापस जा रहे थे,रास्ते में शिक्षक की मौत,दो बाइक की टक्कर,शिक्षक समेत दो की मौत

राँची।जिले के रातू थाना क्षेत्र के केवला मोड़ गुड़ू के पास सोमवार की दोपहर दो बाइक की टक्कर में शिक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में श्रवण महतो (30वर्ष) हिसरी महतोटोली निवासी और तिगरा टिकराटोली निवासी पंकज गोप (28वर्ष) शामिल हैं। बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोग दोनों घायलों को ऑटो में लेकर सीएचसी रातू पहुंचे, जहां पहुंचते ही श्रवण महतो की मौत हो गई। वहीं पंकज गोप ने रिम्स ले जाने के क्रम में रास्ते में दम तोड़ दिया। श्रवण महतो की बाइक पर पीछे बैठे एक अन्य शिक्षक बसंत तिर्की मोरहाबादी राँची निवासी को हल्की चोटें आई है। लेकिन नर्वस होने के कारण वह कुछ बता नहीं पा रहा था।

स्कूल खुलने के बाद योगदान देकर लौट रहा था श्रवण

कृषक उच्च विद्यालय गडरी गुड़ू में श्रवण महतो शिक्षक थे। आज काफी दिनों के बाद विद्यालय खुला था, इसी क्रम में वह विद्यालय में योगदान दिए थे। स्कूल बंद होने के बाद वह घर के लिए निकले थे और रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गए।

बिना हेलमेट के थे दोनों बाइक सवार

जिस समय दुर्घटना घटी उस समय दोनों बाइक चालकों ने हेलमेट नहीं पहना था। यदि हेलमेट पहने होते तो दोनों बच सकते थे। क्योंकि दोनों के सिर पर गंभीर चोट लगी थी।

सड़क हादसे में चार लोग जख्मी

इधर बेड़ो थाना क्षेत्र के पावर ग्रिड के समीप राँची-गुमला मुख्य मार्ग पर सोमवार को दिन में लगभग साढ़े बारह बजे दो बाइक सवारों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में कमरूल कालोनी हाजी चौक रातू निवासी 45 वर्षीय इस्लाम अंसारी, चकमे बुढ़मू निवासी 52 वर्षीय बसीर खान, सिमलिया रातू निवासी 25 वर्षीय मो. जुबेर और निगनी कुंबाटोली लोहरदगा निवासी राहुल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें ग्रामीणों ने बेड़ो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां डा. कुसुम लता ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल इस्लाम अंसारी व बसीर खान को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया।