सेक्स रैकेट का खुलासा:ग्राहकों के डिमांड पर बड़े बड़े होटलों में लड़कियां पहुँचाता था,युवती सहित सरगना गिरफ्तार,होटल लीज में लेकर देह व्यापार का धंधा चला रहा था

डेस्क:
देश की राजधानी दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने एरोसिटी स्थित होटल में चल रहे एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने एक युवती समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार एक आरोपी गैंग का सरगना है। इनके कब्जे से 30 हजार रुपये, तीन मोबाइल फोन और एक कार बरामद की है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस उपायुक्त संजय त्यागी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बहराइच, यूपी के रियास सिद्दीकी और बेगूसराय, बिहार निवासी नवीन के रूप में हुई है। आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस को सूचना मिली कि ऐरोसिटी इलाके के एक होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। इस सूचना पर उप निरीक्षक रमेश चंद के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। पुलिस ने सूचना को पुख्ता करने के लिए नकली ग्राहक बनकर एक मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। सौदा तय होने के बाद होटल होलीडे इन में कमरा बुक करवाया गया। कुछ देर नवीन एक युवती को लेकर होटल में पहुंचा और नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी से रकम ले ली।नकली ग्राहक के इशारा करने पर पुलिस टीम वहां पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। नवीन से पूछताछ में पता चला कि गैंग का सरगना रियास सिद्दीकी है।

पुलिस ने रियाश को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि आरोपियों ने गुरुग्राम के सेक्टर 45 में एक होटल को लीज पर लेकर घटना को अंजाम दे रहा था। वह अपने तीन सहयोगियों के साथ दिल्ली और एनसीआर में रैकेट चला रहा था।

बताया जाता है कि ग्राहक परिचितों के जरिए दलालों से संपर्क करते थे। दलाल उन्हें व्हाट्सएप पर लड़कियों का फोटो भेजते थे। सौदा तय होने के बाद ग्राहकों से कुछ पैसे ऑनलाइन लेने के बाद दलाल उनके बताई जगह पर लड़कियों को पहुंचाकर उनसे पूरा पैसे ले लेता था।